झारखंड

jharkhand

झारखंड में अफसर खड़ी कर रहे अट्टालिका, भ्रष्टाचार के खिलाफ जिहाद की जरूरतः अश्विनी चौबे

By

Published : May 16, 2022, 8:51 PM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में मां छिन्नमस्तिका की पूजा-अर्चना की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बात की और झारखंड में भ्रष्टाचार बढ़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि झारखंड में अफसर बड़ी-बड़ी अट्टालिकाएं खड़ी कर रहे हैं, उनके भ्रष्टाचार के खिलाफ जिहाद की जरूरत है. हमारी सरकार नजर रखे हुए है.

Union Minister Ashwini Choubey In Ramgarh said need for jihad against corruption in Jharkhand
केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में मां छिन्नमस्तिका की पूजा-अर्चना की

रामगढ़: केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में मां छिन्नमस्तिका की पूजा-अर्चना की. केंद्रीय मंत्री ने विश्व कल्याण के लिए मंगलकामना की. उन्होंने कहा कि लंबे समय से वैश्विक महामारी कोरोना से पूरी दुनिया जूझ रही है. मां से यही प्रार्थना है कि इस महामारी का प्रकोप कम करें. इस दौरान उन्होंने झारखंड सरकार पर निशाना भी साधा.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के आठ साल हो रहे हैं, लेकिन भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा और झारखंड सरकार के दो साल में ही उस पर कई आरोप लग चुके हैं. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार के खिलाफ जिहाद की जरूरत है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-मनरेगा घोटाला मामले में आईएएस पूजा सिंघल गिरफ्तार, ईडी कोर्ट ने भेजा पांच दिन की रिमांड पर

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि मैं यह नहीं कह सकता कि राष्ट्रपति शासन लग सकता है या नहीं, मैं तो जनता हूं कि झारखंड बिहार का सगा भाई है. चाहता हूं कि झारखंड आगे तरक्की करे. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने झारखंड सरकार को इतनी धनराशि दी है कि शायद ही कभी इतनी धनराशि झारखंड को केंद्र सरकार की ओर से मिली हो.

केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में मां छिन्नमस्तिका की पूजा-अर्चना की.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि झारखंड में भाजपा की सरकार नहीं बन पाने का अफसोस है. लेकिन जिस तरह लोग झारखंड का विकास चाहते हैं, वह विकास नहीं हो पाया है. हालांकि झारखंड गठन के बाद शुरुआती दौर में विकास कार्य तेजी से हुए थे लेकिन हाल के वर्षों में जिस प्रकार से लूटपाट हो रही है. उससे प्रदेश का विकास अवरूद्ध हुआ है. कई पदाधिकारियों के भ्रष्टाचार में नाम आए हैं. जांच चल रही है, गिफ्तारी भी हुई है.

केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में मां छिन्नमस्तिका की पूजा-अर्चना की

झारखंड सरकार पर दो साल में ही कई आरोपःकई केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री देश की जनता के कल्याण पैसा जो अपनी पॉकेट में भरता है, वैसे लोगों के लिए रहने की जगह जेल है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की नजर ऐसी सभी चीजों पर है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जिहाद की जरूरत है.

केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में मां छिन्नमस्तिका की पूजा-अर्चना की.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार 8 साल से काम कर रही है, लेकिन कभी भी भ्रष्टाचार का आरोप केंद्र की सरकार पर नहीं लगा, जबकि झारखंड की सरकार के 2 साल के कार्यकाल में ही इस पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लग रहे हैं. बड़े-बड़े पदाधिकारियों ने अट्टालिकाएं खड़ी कर ली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details