झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में करंट लगने से सीसीएलकर्मी समेत दो की मौत, कपड़ा फैलाने के दौरान हादसा

By

Published : Aug 21, 2022, 5:06 PM IST

Updated : Aug 21, 2022, 8:14 PM IST

CCL employee died due to Current in Ramgarh

रामगढ़ में करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई है. मरने वाला शख्स सीसीएल कर्मचारी था. घटना रामगढ़ के रिवर साइड की है. CCL employee died in Ramgarh

रामगढ़ः जिले में दो लोगों की करंट लगने से मौत (two died in ramgarh)की खबर है. घटना भुरकुंडा थाना क्षेत्र के रिवर साइड की है. कपड़ा फैलाने के दौरान यह हादसा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भुरकुंडा थाना क्षेत्र के रिवर साइड चिप हाउस के पास सीसीएल क्वार्टर में यह घटना घटी है. दरअसल सीसीएल कर्मचारी अजीत सिंह ने नहाने के बाद कपड़ा सूखाने के लिए जैसे ही कपड़े को तार पर डाला, वो करंट की चपेट में आ गया. उसकी पत्नी छुड़ाने गई तो वह भी चपेट में आ गई. घर में और कोई शख्स नहीं था. जिसके कारण काफी समय तक वो तड़पते हे. जिससे उनकी मौत हो गई(two died in ramgarh).

जब काफी देर तक पड़ोसियों ने घर से किसी तरह की आवाज नहीं सुनी तब देखा कि दोनों पति-पत्नी आंगन में गिरे हुए हैं और ऊपर कपड़ा फैलाने वाला तार गिरा हुआ है. आनन-फानन में उस इलाके की बिजली काटी गई और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची पति-पत्नी के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

Last Updated :Aug 21, 2022, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details