झारखंड

jharkhand

रामगढ़ के बरकाकाना रेलवे स्टेशन पर मच गई अफरा-तफरी, आपस में लड़ने लगे जवान, देखें वीडियो

By

Published : Aug 30, 2021, 7:37 AM IST

Updated : Aug 30, 2021, 2:13 PM IST

two-army-personnel-injured-due-to-stabbing-at-barkakana-railway-station-in-ramgarh
आपस में लड़ते जवान ()

रा्बरकाकाना रेलवे स्टेशन में चाकूबाजी में दो आर्मी के जवान बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए जवानों को अस्पताल ले जाया गया. इस घटना के बाद बरकाकाना स्टेशन पर यात्रियों की भगदड़ मच गई.

रामगढ़: जिले के बरकाकाना रेलवे स्टेशन पर रविवार को राजधानी एक्सप्रेस के आते ही आर्मी के जवानों में किसी बात को लेकर कहासुनी और झड़प हो गई. जिसके बाद आर्मी के एक जवान ने चाकू निकालकर अपने साथी पर वार करना शुरू कर दिया. जिसमें दो आर्मी के जवान घायल हो गए. जैसे ही चाकूबाजी हुई प्लेटफार्म दो और तीन पर यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर अचानक क्या हो गया. इससे बरकाकाना स्टेशन पर कुछ देर के लिए यात्रियों की भगदड़ मच गई.

ये भी पढ़ें-नई दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में महिला का प्रसव, बरकाकाना रेलवे स्टेशन पर डेढ़ घंटे रोकी गई ट्रेन


घायलों में सुख सागर सिंह व यदुवेंद्र सिंह जख्मी हो गए. इसके बाद वहां ड्यूटी में तैनात आरपीएफ और जीआरपी के जवानों मामले को शांत कराया और घायल जवानों को रेलवे अस्पताल बरकाकाना में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया. जिसके बाद इसकी सूचना सिख रेजिमेंट सेंटर के अधिकारियों को दी गई. इसके बाद एसआरसी के अधिकारी बरकाकाना रेलवे अस्पताल पहुंचे और जवानों को बेहतर प्राथमिक उपचार के लिए अपने साथ आर्मी अस्पताल ले गए. हालांकि इस पूरे मामले में कोई भी पदाधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुआ. दरअसल, रामगढ़ छावनी परिषद स्थित सिख रेजिमेंट सेंटर के जवान छुट्टी में अपने-अपने घर जा रहे थे. सभी को राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली जाना था.

देखें वीडियो

जवानों को कहां-कहां लगी चोट

यदुवेंद्र सिंह को सीने में चाकू से गहरा वार किया गया है. वहीं, बाएं हाथ में भुजाली मारकर गंभीर रूप से घायल किया गया है. लहूलुहान अवस्था में डाक्टरों ने जवान का इलाज किया. वहीं, दूसरे जवान सुख सागर सिंह को पीठ में चाकू से कई वार किये गये हैं.

Last Updated :Aug 30, 2021, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details