झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में नाम बदनाम की शूटिंग के लिए पहुंचे कलाकार, काजल राघवानी को देखने उमड़ी भीड़

By

Published : Aug 20, 2019, 9:38 PM IST

रामगढ़ की प्राकृतिक घटाएं 'नाम बदनाम' के कलाकारों को अपनी ओर खींच लाई है. फिल्म की शूटिंग के लिए भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी भी रामगढ़ आई.

फिल्म की शूटिंग करते कलाकार

रामगढ़: भोजपुरी फिल्म 'नाम बदनाम' की शूटिंग सीसीएल आदर्श क्षेत्रीय अस्पताल भुरकुंडा में की जा रही है. इसकी सूचना मिलने के बाद अस्पताल परिसर के आसपास सैकड़ों लोगों का हुजूम कलाकारों को देखने के लिए जमा हो गया. शूटिंग के दौरान परिसर में सैकड़ों की संख्या में लोग शूटिंग देखने पहुंच गए. ऐसे में भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

देखें वीडियो

क्या कहते हैं कलाकार
इस अवसर पर फिल्म की शूटिंग करने आए कलाकारों ने कहा कि रामगढ़ भौगोलिक दृष्टिकोण से काफी सुंदर है जिसके कारण यहां का चयन किया गया है. रामगढ़ में जिस तरह खनिज का अकूत भंडार है उसी तरह यहां की प्राकृतिक सुंदरता और यहां के लोग काफी अच्छे हैं.

यह भी पढ़ें- जानलेवा स्टंटः उफनती कोयल नदी में कूद रहे बच्चे, प्रशासन की अपील को किया अनसुना

कई इलाकों में की जा रही है शूटिंग
काइट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग झारखंड के कई इलाकों में की जा रही है. फिल्म में भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ-साथ कई अन्य कलाकार काम कर रहे हैं. वहीं फिल्म 'गंगा' में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाली सुनीता शर्मा मां का रोल निभा रही है.

Intro:भोजपुरी फिल्म नाम बदनाम की शूटिंग सीसीएल आदर्श क्षेत्रीय अस्पताल भुरकुंडा में की जा रही है शूटिंग की सूचना मिलने के बाद अस्पताल परिसर के आसपास सैकड़ों लोगों का हुजूम कलाकारों को देखने के लिए जमा हो गया यहां भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ साथ कई अन्य कलाकार इस फिल्म में काम कर रहे हैं





Body:यह फिल्म काइट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले झारखंड के विभिन्न स्पोर्ट में शूट की जा रही है फिल्म शूटिंग के दौरान परिसर में सैकड़ों की संख्या में लोग शूटिंग देखने पहुंचे थे जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी वहीं शूटिंग करने आए कलाकारों ने कहा कि झारखंड भौगोलिक दृष्टिकोण से काफी सुंदर है जिसके कारण हम लोग यहां का चयन करते हैं रामगढ़ में जिस तरह खनिज का अकूत भंडार है उसी तरह यहां की प्राकृतिक सुंदरता और यहां के लोग काफी अच्छे हैं जिसके कारण हम लोग इस जगह का चयन करते हैं इस फिल्म में गंगा पिक्चर में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाली सुनीता शर्मा मां का रोल निभा रहे हैं


बाइट काजल राघवानी अभिनेत्रीConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details