झारखंड

jharkhand

पटना में चाचा की हत्या कर फरार भतीजा भुरकुंडा से गिरफ्तार, पारिवारिक विवाद में मारी थी गोली

By

Published : Sep 19, 2021, 1:02 PM IST

Shakaldev Sau murder case
शकलदेव साव हत्याकांड ()

पटना के रामकृष्णनगर में चाचा की गोली मारकर हत्या करने वाला भतीजा और उसके एक साथी को पुलिस ने भुरकुंडा से गिरफ्तार किया है. आपसी विवाद के बाद दोनों ने शकलदेव साव की हत्या कर दी थी.

रामगढ़: पटना के रामकृष्ण नगर में हुए शकलदेव साव हत्याकांड के दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया गया है. दूसरे आरोपी को पुलिस ने रामगढ़ के भुरकुंडा से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी कई दिनों से फरार था और भुरकुंडा में छिपकर रह रहा था. पहले आरोपी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है.

ये भी पढ़ें- सरेंडर के बाद नक्सली गंगा प्रसाद राय की मौत, तबीयत खराब होने के बाद रिम्स में कराया गया था भर्ती

क्या है पूरा मामला

दरअसल बिहार की राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर में घरेलू विवाद में भतीजे ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर गोली मारकर अपने चाचा की हत्या कर दी थी. जिसके बाद दोनों फरार हो गए थे. काफी खोजबीन के बाद हत्यारे भतीजे को रामगढ़ के भुरकुंडा से गिरफ्तार कर लिया गया था. भतीजे से पूछताछ के बाद दूसरे हत्यारे दीपू को भी भुरकुंडा से ही दबोचा गया है.

एक किलोमीटर दौड़ाकर आरोपी को पकड़ा

जानकारी के अनुसार भुरकुंडा थाना क्षेत्र न्यू बैरक टिपला का रहने वाले राजेश साव ने अपने सहयोगी के साथ पटना में अपने सगे चाचा शकलदेव साव की घरेलू विवाद मे गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात करते हुए उसे भुरकुंडा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ लेकर पटना चली गई थी. पुलिस पूछताछ में राजेश साव ने कई खुलासे किए और उसने बताया कि हत्याकांड में एक और व्यक्ति शामिल है. उससे मिले सुराग पर पुलिस जैसे ही दूसरे आरोपी दीपू साव को गिरफ्तार करने भुरकुंडा पहुंची वैसे ही पुलिस को देखकर दीपू भागने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे लगभग 1 किलोमीटर दौड़ा कर धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details