झारखंड

jharkhand

रिलायंस पेट्रोल पंप में बंदूक की नोक पर हुई लूटपाट, विरोध करने पर फायरिंग कर भाग निकले अपराधी

By

Published : Dec 17, 2019, 3:38 AM IST

Updated : Dec 17, 2019, 7:57 AM IST

रामगढ़ थाना क्षेत्र के ब्लॉक के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर सोमवार देर रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पेट्रोल भरवाने के बहाने आए अपराधियों ने बंदूक दिखाकर कैश के रुपए और मोबाइल छीन लिया. साथ ही पेट्रोल पंप कर्मी के विरोध करने पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

रिलायंस पेट्रोल पंप में बंदुक की नोक पर हुई लूटपाट, विरोध करने पर फायरिंग कर भाग निकले अपराधी
रिलायंस पेट्रोल पंप

रामगढ़ः रामगढ़ थाना क्षेत्र के ब्लॉक के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप पर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने देर रात लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी पेट्रोल लेने के बहाने पंप पर पहुंचे और कर्मी को बंदूक दिखाते हुए कैश के रुपए और मोबाइल छीन लिया. विरोध करने पर उन्होंने कर्मियों से मारपीट भी की और फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच पूरे मामले की जांच कर रही है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- पोड़ैयाहाट में गरजे गृह मंत्री अमित शाह, महागठबंधन पर किया तीखा प्रहार

फायरिंग कर भागे

जानकारी के अनुसार बिजुलिया ब्लॉक के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप में देर रात बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 15 से 20 हजार रुपए लूट लिया. घटना के संबंध में भुक्तभोगी पेट्रोल पंप कर्मी ने बताया कि पेट्रोल लेने के बहाने एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे और उन्होंने पास बुला कर पिस्टल दिखाकर उनके पास से मोबाइल और सेल का रुपया लूट लिया. हालांकि पेट्रोल पंप कर्मियों ने अपराधियों को पकड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन बाइक पर सवार तीनों युवक अलग-अलग खड़े होकर रेकी करते हुए पूरी घटना को अंजाम दिया है. पेट्रोल पंप पर दो कर्मियों के मोबाइल और 3 घंटे के सेल का रुपया लूट लिया. विरोध करने पर फायरिंग करते हुए वे तीनों एक बाइक पर सवार होकर भाग गए. हालांकि अपराधी का पीछा करने का भी प्रयास किया गया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.
घटना के बाद इसकी जानकारी रामगढ़ पुलिस को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बाइक सवार अपराधियों के छोड़े गए एक बैग को जब्त किया है और पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार का दावा है कि वारदात को अंजाम देने वाले तीनों अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे और सलाखों के पीछे होंगे.

Intro:रामगढ़ थाना क्षेत्र के ब्लॉक के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप पर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने देर रात लूट की वारदात को अंजाम दिया है अपराधी पेट्रोल लेने के बहाने पंप पर पहुंचे और कर्मी को बंदूक दिखाते हुए कैश के रुपए और मोबाइल छीन लिया विरोध करने पर मारपीट भी की और फायरिंग करते हुए भाग निकले घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच पूरे मामले की कर रही है जांच।


Body:बिजुलिया ब्लॉक के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप मैं देर रात बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 15 से 20 हजार रुपए लूट लिया है घटना के संबंध में भुक्तभोगी पेट्रोल पंप कर्मी ने बताया कि पेट्रोल लेने के बहाने एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे और उन्होंने पास बुला कर पिस्टल दिखाकर उनके पास से मोबाइल और सेल का रुपया लूट लिया । हालांकि पेट्रोल पंप कर्मियों द्वारा अपराधियों कभी रोज और उन्हें पकड़ने की पूरी कोशिश की गई लेकिन बाइक पर सवार तीनों युवक अलग-अलग खड़े होकर रेकी करते हुए पूरी घटना को अंजाम दिया है पेट्रोल पंप पर दो कर्मियों के मोबाइल और 3 घंटे के सेल का रुपया लूट लिया विरोध करने पर फायरिंग करते हुए वे तीनों एक बाइक पर सवार होकर भाग गए हालांकि अपराधी का पीछा करने का भी का भी प्रयास किया गया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी ...

बाइट :-अनिल कुमार भुक्तभोगी पेट्रोल पंप कर्मी

घटना के बाद घटना की जानकारी रामगढ़ पुलिस को दी गई जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है पुलिस को बाइक सवार अपराधियों द्वारा छोड़े गए एक बैग को जप्त किया गया है और पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है अपराधियों को पकड़ा जा सके रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार का दावा है कि वारदात को अंजाम देने वाले तीनों अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे और सलाखों के पीछे होंगे. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही..


बाइट विपिन कुमार थाना प्रभारी रामगढ़


Conclusion:
Last Updated :Dec 17, 2019, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details