झारखंड

jharkhand

रामगढ़ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 8 सदस्यों को किया गिरफ्तार, 12 मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Jan 10, 2023, 1:01 PM IST

रामगढ़ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह (Bike thief gang) के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर 12 बाइक भी बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Ramgarh police arrested 8 members of bike thief gang
रामगढ़ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 8 सदस्यों को किया गिरफ्तार

रामगढ़ः एसपी पियूष पांडे के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक चोर गिरोह (Bike thief gang) के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान मोटरसाइकिल चोरी और महिलाओं से पर्स छिनतई के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. यह अभियान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में चलाया गया.

यह भी पढ़ेंःरामगढ़ में चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की मोबाइल के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दो टीम बनाई गई. एक टीम महिलाओं से पर्स छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार की तो दूसरी टीम मोटरसाइकिल चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार की. अभियान के दौरान पुलिस ने रामगढ़ कैथा मोड़ के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा. दोनों संदिग्धों से पूछताछ की गई तो उन्होंने रामगढ़ थाना कांड 07/2023, 08/2023 और 11/2023 में अपनी संलिप्ता स्वीकार की. इसके साथ ही गिरोह में शामिल सदस्यों के नामों का भी खुलासा किया.

गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर कुज्जू ओपी क्षेत्र के आजाद बस्ती, केबी गेट, गीतांजलि सिनेमा हॉल, कुज्जू चौक और रामगढ़ थाना क्षेत्र के दुसाध मुहल्ला में छापामारी की और चोरी के 9 मोटरसाइकिल और तीन स्कूटी बरादम किया. पुलिस ने बताया कि इस छापेमारी के दौरान चोरी में प्रयोग होने वाले सामान को भी जब्त किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर छापेमारी की गई तो चोरी के बाइक के साथ गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की गई. इसके बाद भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details