झारखंड

jharkhand

Murder in Ramgarh: सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

By

Published : Aug 9, 2022, 10:19 AM IST

रामगढ़ में हत्या का मामला सामने आया है. भुरकुंडा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सीसीएलकर्मी पर फायरिंग की. जख्मी हालत में रांची के मेदांता में उसकी मौत हो गयी. हत्या की घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है.

Murder in Ramgarh criminals opened fire on CCL worker
रामगढ़

रामगढः जिला में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है. ऐसी ही कुछ सोमवार देर रात भुरकुंडा थाना क्षेत्र सेंट्रल सौंदा में देखने को मिला. जहां अपराधियों ने एक सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Murder in Jamshedpur: जमशेदपुर में पति पत्नी की हत्या, नाबालिग बेटी गायब

सोमवार देर रात घात लगाए अपराधियों ने सीसीएलकर्मी अमित बख्शी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और लोगों में दहशत है. हालांकि पुलिस अभी इस पूरे मामले में केवल जांच करने की बात कह रही है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोमवार की रात घर के बगल वाले मंदिर सेंट्रल सौंदा शिव मंदिर में जागरण का आयोजन किया गया. अमित बख्शी जागरण में शामिल होने के बाद देर रात करीब 12:30 बजे घर जाने के लिए लौट रहा था. इसी दौरान थोड़ी ही दूर पर अपराधियों ने डॉ. अशोक क्लीनिक के पास अमित पर पांच गोलियां चलाई, जिसमें दो गोली उसके सिर पर और दो गोली उसके पैर में लगी. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल अमित को पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां से डॉक्टर ने उसे रांची के मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया. रांची के मेदांता अस्पताल में डॉक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना को लेकर एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि सीसीएल में वह नौकरी करता था. अन्य किन कारणों से गोली मार हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस अभी हर एक बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. यहां बता दें कि अमित बक्शी सीसीएल के बरकाकाना सीएमपीडीआई में क्लर्क के पद पर तैनात था और सेंट्रल सौंदा में सीसीएल द्वारा आवंटित आवास में रहता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details