झारखंड

jharkhand

बिहार से अपहृत बच्ची रामगढ़ से बरामद, पुलिस ने परिजनों को सौंपा

By

Published : Sep 30, 2022, 10:31 PM IST

बिहार से अपहृत तीन साल की बच्ची झारखंड के रामगढ़ से बरामद कर ली (Kidnap girl from Bihar recovered ) गई है. पुलिस ने किडनैपर को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बच्ची को परिजनों को सौंप दिया है.

Kidnap girl from Bihar recovered from Ramgarh and kidnaper arrest
बिहार से अपहृत बच्ची रामगढ़ से बरामद

रामगढ़: बिहार से अपहृत तीन साल की बच्ची झारखंड के रामगढ़ से बरामद कर ली (Kidnap girl from Bihar recovered ) गई है. वहीं, पुलिस ने किडनैपर को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से एक कार भी बरामद की है. बच्ची बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. इधर बच्चा चोर पकड़े जाने की खबर पर थाने में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. किसी तरह पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया.

ये भी पढ़ें-पटना में PHQ से कुछ दूरी पर अपराधियों ने पुलिस कांस्टेबल को किया किडनैप

झारखंड के रामगढ़ जिले के कुज्जु ओपी क्षेत्र के नया मोड़ के पास से पुलिस ने तीन साल की बच्ची के अपहरण मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से कार भी बरामद की गई है. बरामद बच्ची का नाम गोल्डी है और अपहरणकर्ता का नाम बिट्टू सिंह है जो गौरा मोहनिया (बिहार) निवासी है. इस मामले में कुज्जु ओपी इंचार्ज धनंजय प्रसाद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन साल की बच्ची के साथ एक युवक सफेद रंग की कार में संदिग्ध हालत में है.

देखें क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और बिट्टू सिंह को गिरफ्तार कर थाने ले आई. उसने पूछताछ में बताया कि बच्ची को बिट्टू सिंह बिहार के कैमूर जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र से उठाया है. इस मामले में बच्ची के परिजनों ने कैमूर जिले के रामगढ़ थाने में बच्ची की अपहरण की शिकायत दर्ज कराया था. वहीं बिहार पुलिस अपहर्ता को लगातार ट्रेस कर रही थी, इसी क्रम में मोबाइल ट्रेसिंग के माध्यम से पुलिस को पता चला कि अपहर्ता की लोकेशन झारखंड के रामगढ़ जिले में कुज्जू नया मोड़ के पास है.

इसकी जानकारी बिहार पुलिस ने कुज्जु पुलिस से संपर्क कर अपहर्ता के बारे में बताया. इस पर कुज्जु पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्ची को बरामद कर लिया. इसके साथ पुलिस ने अपहर्ता बिट्टू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसकी का को भी जब्त कर लिया है. बाद में कैमूर जिले में रामगढ़ थाना पुलिस और बच्ची के परिजन कुज्जू ओपी आए. यहां से परिजन बच्ची को तो रामगढ़ पुलिस बिट्टू सिंह और उसकी जब्त कार को अपने साथ ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details