झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में निकला भव्य मंगला जुलूस, हजारों की संख्या में श्रद्धालु हुए शामिल

By

Published : Apr 6, 2022, 9:57 AM IST

रामगढ़ में मंगला जुलूस धूमधाम से निकाला गया. इसमें कई नोताओं समेत हजारों की संख्या में श्रद्धालु ने हिस्सा लिया. कोरोना के कारण दो साल बाद ऐसे भव्य आयोजन से श्रद्धालु काफी खुश हैं.

Ramnavmi
Ramnavmi

रामगढ़: जिला में भव्य मंगला जुलूस निकाला गया. जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए. पूरे शहर में भव्य शोभायात्रा के साथ जय श्रीराम के नारे गूंज रहे थे. पूरा शहर भगवा पताका और झंडे से पटा दिखा. रामगढ़ में रामनवमी के लिए निकाले गए इस भव्य जुलूस में गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, हजारीबाग विधायक मनीष जयसवाल, पूर्व सांसद यदुनाथ पांडेय सहित हजारों की संख्या में श्रद्धालु की टोली रामधुन में रमे हुए दिखे.

इसे भी पढ़ें:तीसरे मंगल को निकला मंगला जुलूस, सड़क पर उतरा राम भक्तों का सैलाब

शोभायात्रा रामगढ़ जिला मैदान से शुरू होकर चट्टी बाजार थाना चौक होते हुए सुभाष चौक पर आकर समाप्त हुई. मंगला जुलूस की शोभायात्रा में शामिल श्रद्धालुओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा था, क्योंकि 2 सालों से कोरोना के कारण रामनवमी का जुलूस नहीं निकाला गया था और कोरोना संक्रमण कम होने के बाद पहली बार इस तरह का आयोजन हो रहा है. इसको लेकर भक्तों में और खासा उत्साह देखने को मिला. पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी बड़ी संख्या में मंगला जुलूस में शामिल हुईं और जमकर जय श्री राम के नारे लगाए. जुलूस में शामिल श्रद्धालुओं ने कहा कि दो साल बाद इस तरह का आयोजन हुआ है, जिससे हम लोगों को काफी खुशी है और दो साल बाद पूरा रामगढ़ राम मय हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details