झारखंड

jharkhand

नव वर्ष में पतरातू डैम और घाटी पर सैलानियों का लगा जमावड़ा, पलानी वाटरफॉल का लिया आंनद

By

Published : Jan 1, 2021, 10:34 PM IST

नव वर्ष के अवसर पर रामगढ़ के प्रमुख पर्यटन केंद्र पतरातू डैम और घाटी पर लोगों का जमावड़ा लगा. इस दौरान लोगों ने पतरातू डैम, घाटी और पलानी वाटरफॉल के साथ-साथ वहां के सुंदर मनोरम दृश्य का आनंद उठाया.

gathering-of-tourists-at-patratu-dam-on-new-year-in-ramgarh
पतरातू डैम और घाटी

रामगढ़ः नए साल के मौके पर पतरातू घाटी और डैम में पहुंचे हजारों सैलानियों ने मनोरम घाटी और नौकायन का आनंद लिया. इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे, ताकि आने वाले पर्यटकों को परेशानी का सामना न करना पड़े.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-पलामूः दुर्घटना में घायल जवानों का हाल जानने नहीं पहुंचे सांसद, पुलिसकर्मियों में भारी आक्रोश


पतरातू डैम और घाटी में लोगों का जमावड़ा
नए वर्ष के अवसर पर रामगढ़ के प्रमुख पर्यटन केंद्र पतरातू डैम और घाटी पर लोगों का जमावड़ा लगा. पतरातू डैम और पतरातू घाटी में सड़क पर गाड़ियों की लाइन लगी रही. पतरातू से रांची और रांची से पतरातू आने वाले पर्यटकों की भीड़ दूर से ही दिख रही थी. पतरातू घाटी के घुमावदार सड़क और खूबसूरत वादियों और डैम का क्षेत्र लोगों के दिलों को छू रहा था. लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे. हालांकि लेक रिजॉर्ट के बंद होने से पर्यटक थोड़े निराश जरूर हुए, लेकिन फिर भी डैम में नौकायान का भी खूब लुत्फ उठाया. लोगों ने पतरातू डैम, घाटी और पलानी वाटरफॉल के साथ-साथ वहां के सुंदर मनोरम दृश्य का आनंद उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details