झारखंड

jharkhand

रामगढ़: बाइक और ट्रक की सीधी भिड़ंत, बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत

By

Published : Aug 7, 2020, 3:47 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 4:16 PM IST

रामगढ़ जिले में गुरुवार को केझिया घाटी में ट्रक और बाइक की टक्कर होने का मामला सामने आया है. इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए ट्रक और बाइक को कब्जे में ले लिया है.

ramgarh news
रामगढ़ में ट्रक और बाइक की टक्कर के कारण एक युवक की मौत

रामगढ़: जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के केझिया घाटी में ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़ फरार हो गया.

ट्रक और बाइक की टक्कर
जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक बोकारो जिले के तुपकाडीह अंतर्गत ठाकुरटॉड का रहने वाला बताया जा रहा है. बोकारो से रांची जाने के क्रम में ट्रक की चपेट में आ गया और दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़ फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही आस पास के ग्रामीण पहुंचे और इसकी सूचना रजरप्पा थाने को दी, जिसके बाद रजरप्पा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं ट्रक और बाइक को थाने ले आई है.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह-रांची मुख्य मार्ग पर बना गोफ, हादसे का बढ़ा खतरा


घाटी में दुर्घटनाओं का दौर जारी
लगातार इस घाटी में भी दुर्घटनाओं का दौर चल रहा है. ग्रामीण इस पथ पर भारी वाहनों के परिचालन को बंद करने की मांग बरसों से कर रहे हैं. ताकि सड़क दुर्घटना पर लगाम लगाया जा सके. लेकिन प्रशासन की उदासीनता के चलते लोग अपनी जान गंवा रहे हैं.

Last Updated :Aug 7, 2020, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details