झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में हत्याः अवैध संबंध में पति ने पत्नी को मारा, आरोपी फरार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 16, 2023, 5:11 PM IST

रामगढ़ में हत्या हुई है. अवैध संबंध में पति ने पत्नी को मारा और मौके से फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. ये घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र की है. Ramgarh husband killed wife in illicit relationship.

Crime Murder in Ramgarh husband killed wife in illicit relationship
रामगढ़ में अवैध संबंध में पति ने पत्नी की हत्या कर दी

रामगढ़ में महिला की हत्या, जानकारी देते परिजन

रामगढ़ः जिले में महिला की हत्या से इलाके में सनसनी है. रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरका मुंडा पट्टी में पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- पत्नी से छेड़खानी पर दोस्त को आया गुस्सा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

गुरुवार को रामगढ़ पुलिस को कंट्रोल रूम से आत्महत्या की सूचना मिली थी. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि परिजन रो रहे हैं और महिला का शव जमीन पर पड़ा है. महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि दामाद सुनील सिंह ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी और फरार हो गया है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि यह पूरा मामला अवैध संबंध से जुड़ा हुआ है. उनके दामाद सुनील सिंह का प्रेम प्रसंग एक महिला से था, इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था. सुनील अपनी पत्नी को प्रेम प्रसंग को लेकर काफी ताना दिया करता था और अपनी प्रेमिका के अश्लील मैसेज भी उसे दिखाया करता था. इसके बाद पति-पत्नी में विवाद होता रहता था. इसी विवाद में सुनील सिंह ने अपनी पत्नी सावित्री देवी की गला घोंटकर हत्या कर फरार हो गया.

इस पूरे मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार महतो ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गई थी पूछताछ के लिए फरार आरोपी के प्रेमिका को थाना लाया गया है. हत्या का आरोपी सुनिल सिंह अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस तकनीकी रूप से छानबीन कर रही है जल्द ही आरोपी हिरासत में होगा.

क्या लिखा है आवेदन मेंः इस मामले में सावित्री देवी की मां मुनिया देवी (पति स्व सुखदेव भुइयां) ने आवेदन में कहा है कि 4 माह पूर्व मेरी पुत्री 23 वर्षीय सावित्री देवी की शादी तोपा कॉलोनी के सुनील सिंह (पिता बियम सिंह) से हुई थी. मेरी पुत्री से शादी का मकसद था कि उनसे दहेज लिया जा सके. शादी के बाद से ही मेरी बेटी से तीन लाख रुपया दहेज लेने के लिए मारपीट कर दबाव बनाया जाता था. आवेदन में ये भी बताया गया कि उनके दामाद का शादी से पहले एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details