झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में फायरिंगः अपराधियों ने सीसीएलकर्मी को गोली मारी और फरार, वजह का पता लगा रही पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 16, 2023, 8:00 PM IST

रामगढ़ में फायरिंग हुई है. भदानीनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सीसीएलकर्मी को गोली मारी और मौके से फरार हो गये. घायल सीसीएलकर्मी अस्पताल में इलाजरत हैं. Firing on CCL worker in Ramgarh.

Crime Firing in Ramgarh criminals shot CCL employee
रामगढ़ में सीसीएलकर्मी पर फायरिंग

रामगढ़ में सीसीएलकर्मी पर फायरिंग

रामगढ़ः जिले के भदानीनगर थाना क्षेत्र मतकमा चौक स्थित अज्ञात अपराधियों ने सीसीएलकर्मी रामजी मुंडा पर हमला कर दिया. अपराधियों ने उनके घर से करीब 40 मीटर दूर झाड़ी के पास से तबाड़तोड़ गोलीबारी कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. रामजी मुंडा के कंधे और हाथ में गोली लगी है. घायल अवस्था में रामजी को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए नई सराय अस्पताल लाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया. गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही भदानीनगर पुलिस के साथ-साथ एसडीपीओ पतरातू घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- पलामू में संदेहास्पद गोलीकांड का मामला, पैर में गोली लगने की शिकायत पर युवक को कराया गया अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार गुरुवार को मतकमा चौक के पास रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क के किनारे बाइक सवार अपराधी खड़े थे. इसी बीच जैसे ही रामजी मुंडा उरीमारी से ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे. इसी दौरान घर से करीब 40 मीटर पहले अज्ञात अपराधियों ने उन पर तीन से चार राउंड फायरिंग कर दी. गोली चलाने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. अचानक हुई गोलीबारी की घटना से मौके पर अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोगों ने घायल सीसीएलकर्मी को इलाज के लिए नई सराय सीसीएल अस्पताल ले गए. जहां से उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद रांची रेफर कर दिया गया है. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे ने पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि पूरे मामले की जांच वरीय अधिकारियों के निर्देश पर की जा रही है, किस कारण से गोली मारी गई और किसने गोली मारी है, इसको लेकर जांच चल रही है. प्रथम दृष्टि यह मामला आपराधिक नहीं लग रहा है, कई लोगों से पूछताछ चल रही है, जल्द ही मामले का उद्वेदन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details