झारखंड

jharkhand

Murder in Ramgarh: रामगढ़ के लोवाडीह में अज्ञात अपराधियों ने की ठेकेदार की मारकर हत्या, कुछ दिन पहले रंगदारी के लिए आया था फोन

By

Published : Feb 16, 2023, 7:52 PM IST

रामगढ़ में अज्ञात अपराधियों ने ठेकेदार की गोली माकर हत्या कर दी है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Contractor shot dead in Lowadih
मृतक मनोज मुंडा की तस्वीर

रामगढ़: जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नहीं ले रहा है. पुलिस एक अपराध का खुलासा करती है तो घात लगाए अपराधी मौका देख दूसरे अपराध को अंजाम दे देते हैं. लगातार हो रही इस तरह की वारदात पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है. बुधवार देर रात बरकाकाना ओपी क्षेत्र ग्राम आमझरिया लोहाडीह स्थित मुर्गा लड़ाई के दौरान रेलवे पेटी कांट्रेक्टर और पत्थर माइंस लीजधारक मनोज मुंडा की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. अपराधियों ने मनोज मुंडा को तीन गोली मारी थी, जिसमें दो गोली उनके सिर में लगी जबकि एक गोली पेट के पास लगी. वारदात के बाद तुरंत उन्हें रांची के रिम्स ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:Crime News Ramgarh: ब्याज, ड्रग्स और युवा! रामगढ़ पुलिस की कार्रवाई में जुड़े कनेक्शन

जानकारी के अनुसार, मनोज मुंडा अपने दोस्तों के साथ बैठे थे तभी वहां 3 लोग आए और उन्हें जबरन उठाकर ले गए. थोड़ी देर के बाद उनके दोस्तों ने तीन गोलियों की आवाज सुनी. जब वे गोली चलने वाली जगह पर पहुंचे तो देखा मनोज जमीन पर लहुलुहान पड़े हैं. जिसके बाद वे आनन फानन में उन्हें उठाकर रांची के रिम्स ले गए जहां डॉक्टरों ने मनोज मुंडा को मृत घोषित कर दिया.

मनोज मुंडा की पत्नी मालती देवी ने बताया कि जेपीसी संगठन ने 3 जनवरी को फोन से रंगदारी मांगी थी. इस दौरान 10 जनवरी को लोवाडी के जंगल में मिलने का बात हुई थी. मालती देवी ने बताया कि वे लोग रांची में काम करते हैं. ऐसे में पैसे देना उनके लिए काफी मुश्किल था.

इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर एसडीपीओ बिरेंद्र चौधरी, इंस्पेक्टर रोहित महतो, भदानीनगर ओपी प्रभारी दुर्गा शंकर मंडल, बरकाकाना ओपी प्रभारी शशि प्रकाश पुलिस बल के साथ पहुंचे और निरिक्षण किया. प्रारंभिक जांच में पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है. पुलिस अभी हत्यारों को खंगालने के लिए टेक्निकल टीम का सहारा ले रही है. इस मामले में अंचल निरीक्षक रोहित कुमार महतो का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता पूर्वक जांच हो रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details