झारखंड

jharkhand

'झारखंड में अपराधी बेखौफ है, पुलिस वसूली में लगी हुई है' संकल्प यात्रा के दौरान चिर-परिचित अंदाज में गरजे बाबूलाल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 11, 2023, 8:01 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा रामगढ़ पहुंच गई है. इस दौरान हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री पर पुलिस को वसूली में लगाने का आरोप लगाया है. साथ ही अगले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट करने की अपील लोगों से की है.

Babulal roared in his familiar style
संकल्प यात्रा के दौरान चिर-परिचित अंदाज में गरजे बाबूलाल

देखें पूरी खबर

रामगढ़:झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा रामगढ़ पहुंच गई है. इस दौरान उन्होंने फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में झारखंड सरकार पर हमला किया है. कहा कि राज्य में अपराधी बेखौफ है. पुलिस वसूली में लगी हुई है. यही कारण है कि झारखंड में कोई भी सुरक्षित नहीं है. संकल्प यात्रा के 16 वें दिन रामगढ़ विधानसभा के छावनी फुटबॉल मैदान में जनसभा के दौरान सोमवार (11 सितंबर) को खूब गरजे बाबूलाल.

ये भी पढ़ें:'चुनाव हारे हैं मैदान नहीं', बाबूलाल मरांडी ने डुमरी उपचुनाव में मिली हार पर दी प्रतिक्रिया

बाबूलाल ने 2024 में केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार बनाने को लेकर बीजेपी को मतदान करने की अपील लोगों से की. गौरतलब है कि बाबूलाल 81 विधानसभा क्षेत्र में संकल्प यात्रा कर 2024 के चुनाव को लेकर जनता को भाजपा और मोदी सरकार को वोट करने की अपील कर रहे हैं. बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा कार्यक्रम में हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, पूर्व सांसद यदुनाथ पांडे, हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल, 20 सूत्री अध्यक्ष राकेश प्रसाद सहित पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद उपस्थित थे.

हजारीबाग सांसद ने क्या कहा:हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि यह संकल्प यात्रा का मूल उद्देश्य है कि हेमंत हटाओ झारखंड बचाओ. उन्होंने झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधा. कहा कि झारखंड सरकार तीन दिन स्तंभों पर खड़ी है. भ्रष्टाचार, वसूली और तीसरा अपराध. कहा कि झारखंड की अभी दुर्दशा है. झारखंड में झारखंड पुलिस छापे नहीं मार रही है. बल्कि केंद्र सरकार वाली एजेंसियां छापे मार रही है. जब छापेमारी होती है तो नोट गिनने के लिए मशीन की जरूरत पड़ जाती है.

बाबूलाल मरांडी ने क्या कहा:बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हम लोगों को यह संकल्प लेना है कि झारखंड को अपराध मुक्त प्रदेश बनाना है. झारखंड को भ्रष्टाचारियों से मुक्त करना है. झारखंड को लुटेरे, दलालों, बिचौलियों से मुक्त करना है. पुलिस अपने मूल काम अपराध नियंत्रण करना छोड़ दी है. पुलिस का काम होता है कि अपराधियों को पकड़ना, चोरों को पकड़ना, डकैतों को पकड़ना और उन्हें सजा दिलाना. कहा कि हेमंत सोरेन ने झारखंड में पुलिस को वसूली में लगा दिया है. झारखंड की पुलिस वसूली में लगी हुई है. कहा कि इस प्रदेश में जमीन की लूट है, बालू की लूट है, पत्थर की लूट है. अपराधियों का दुस्साहस बढ़ा हुआ है. कहा कि 2024 में भाजपा का साथ देने के लिए संकल्प यात्रा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details