झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

By

Published : Sep 15, 2021, 3:45 PM IST

Updated : Sep 15, 2021, 10:59 PM IST

ETV Bharat

रामगढ़ में एक ही दिन में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का इलाज रिम्स में जारी है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रामगढ़: जिले के कुज्जू थाना क्षेत्र के बोंगाबार में भीषण सड़क हादसे में बिहार के दो युवक की मौत हो गई है. जबकि तीन लोगों की स्थिति गंभीर है. सभी घायलों को रामगढ़ सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद RIMS रेफर कर दिया गया है. जहां इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई.

इसे भी पढे़ं: बस और कार की टक्कर में लगी आग, 3 लोगों के जिंदा जलने की आशंका, केंद्रीय मंत्री ने जताई संवेदना

रामगढ़ जिले में बुधवार को सड़क हादसे में कुल 8 लोगों की मौत हो गई. 3 घंटे के अंदर जिले में दो सड़क हादसा हुए. जिसमें कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

देखें वीडियो


सभी युवक बिहार से जा रहे थे रजरप्पा


जानकारी के अनुसार बिहार के शेखपुरा जिला के रहने वाले गोलू कुमार सिंह, मोहित कुमार सिंह, ऋषु कुमार सिंह, दीपक झा और रेकी कुमार सिंह अपने गांव से छिन्नमस्तिका मां का दर्शन करने रजरप्पा जा रहे थे. लगातार हो रही बारिश के बीच कोयरीखेत, बोंगाबार के पास फोरलेन पर उनकी कार असंतुलित होकर पलट गई. जिसमें चालक मोहित कुमार सिंह और गोलू कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को ग्रामीणों ने कार से निकालकर इलाज के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सभी को रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में इलाज के दौरान कृष्ण कुमार सिंह की मौत हो गई.

घायलों की स्थिति गंभीर


घटना के बाद पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना की जानकारी पुलिस ने सभी के परिजनों को दे दी है. जबकि एक युवक का शव रिम्स के पोस्टमार्टम हाउस में है. वहीं इस घटना में घायल ललन झा और रेकी कुमार सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है.


इसे भी पढे़ं: खूंटी-सिमडेगा स्टेट हाइवे पर लगातार हो रहे हादसों की जांच के आदेश, सड़क निर्माण में लापरवाही का आरोप

सड़क हादसे के बाद सड़कों पर गाड़ियों की लगी लंबी कतार

वहीं जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास एक बस और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस भीषण टक्कर में बस कार पर चढ़ गई. इसके बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठने लगी. इस हादसे में कई लोग वाहनों में फंस गए. आशंका जताई जा रही है कि कार में 3 लोग सवार थे, जो जिंदा जल गए. इस सड़क दुर्घटना के कारण रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया गया. जिस वजह से एनएच पर 10 किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. भीषण हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे. भारी बारिश के बावजूद लोग वहीं डटे रहे. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने हादसे को लेकर संवेदना जताई है.

Last Updated :Sep 15, 2021, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details