झारखंड

jharkhand

पलामू में देसी कट्टा के साथ एक युवक गिरफ्तार, जिंदा कारतूस भी बरामद

By

Published : Oct 6, 2022, 10:10 PM IST

पलामू पुलिस ने देसी कट्टा साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है (Youth arrested with desi katta). युवक के पास से जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

youth arrested with desi katta in Palamu
youth arrested with desi katta in Palamu

पलामू:जिला के छत्तरपुर से देसी कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार किया गया है (Youth arrested with desi katta). यह गिरफ्तारी छत्तरपुर थाना क्षेत्र के डाली गांव के समीप से गुरुवार को हुई है. युवक को पलामू पुलिस ने एक देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान छत्तरपुर थाना क्षेत्र के डाली गांव के ही रहने वाले अवधेश राम के बेटे विकास कुमार के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:Palamu Crime News: पलामू में हथियार के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार, टली बड़ी वारदात


मोटरसाइकिल से घूम रहा था युवक:बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक किसी घटना को अंजाम देने के लिए एक बाइक से गांव में घूम रहा था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस गश्ती पर निकली. गश्ती गाड़ी को देखकर आरोपी युवक भागने लगा. हालांकि पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया. इस गश्ती में छत्तरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार, आरक्षी उमर हुसैन, अख्तर अंसारी, सच्चिदा कुमार पासवान, विपुल कुमार, समेत अन्य शामिल थे.

युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा:पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं, देसी कट्टा, 3 कारतूस और बाइक को जब्त कर पुलिस ने युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इससे पहले 5 अपराधी हुए थे गिरफ्तार: हाल ही में पलामू पुलिस (Palamu Police) ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से भी लोडेड देसी कट्टा बरामद किए थे. पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने बताया था कि वे मारपीट का बदला लेने के लिए जा रहे थे. ये लोग आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन पुलिस की सक्रियता से बड़ी घटना टल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details