झारखंड

jharkhand

पलामू में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार

By

Published : Jul 10, 2022, 11:29 AM IST

पलामू में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. दो बाइक के साथ दो चोर को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले भी तीन चोर को गिरफ्तार किया गया है.

Two thieves arrested with stolen bike in Palamu
पलामू में बाइक चोर गिरफ्तार

पलामू: जिले में बाइक चोरों के खिलाफ पुलिस के अभियान का असर दिख रहा है. पुलिस ने चोरी की दो बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवकों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार दोनों युवक बाइक की चोरी के बाद उसे बाजार में खपा दिया करते थे. थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि इससे पहले भी बाइक चोरी के आरोप में तीन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

ये भी पढ़ें:- पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फिर बनाई अश्लील वीडियो

गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ से हुआ खुलासा: थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि गत दिनों बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें जेल भेजा गया था. उनमें अवकाश कुमार सिंह को रिमांड पर लेकर पूछ ताछ किया गया. अवकाश से मिले सुराग के बाद चोरी की बाइक खरीद बिक्री करने वाले वाकर कुमार उर्फ टिटू को शिवपुर, हुसैनाबाद से गिरफ्तार किया गया. इसके बाद दिवाकर की निशानदेही पर बिहार के माली थाना क्षेत्र से चोरी की बाइक जेएच 03 क्यू 6863 ग्लैमर बरामद की गई. जबकि हिमांशु कुमार सिंह ग्राम पंजरही थाना पिपरा पलामू को पैशन प्रो बाइक नंबर जेएच 03 एए 8430 के साथ गिरफ्तार किया गया है.

चोरी की पूरी घटना का खुलासा: थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि अवकाश कुमार सिंह को रिमांड पर लेने के बाद बाइक चोरी की घटनाओं का पूरी तरह खुलासा हो गया है. बाइक की चोरी के बाद दिवाकर कुमार और हिमांशु कुमार सिंह को उसे खपाने के लिए दे दिया जाता था. थाना प्रभारी श्री मुंडा ने बताया कि बाइक चोरी को लेकर पुलिस की सक्रियता से बड़ी सफलता मिली है. उन्होंने बताया कि ग्लैमर बाइक की चोरी रेल पुल भाई बिगहा के समीप से 29 मई 2022 को हुई थी. जबकि पैशन प्रो बाइक की चोरी हैदरनगर बाजार से 30 मई 2022 को हुई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार दिवाकर और हिमांशु को मेदिनीनगर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details