झारखंड

jharkhand

पलामू: नेशनल हाइवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो सगी बहनों की मौत

By

Published : Oct 30, 2020, 6:24 PM IST

पलामू के पड़वा में सड़क दुर्घटना में दो सगी बहनों की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में बिनोद राम और उसके दो बच्चे को चोट लगी है. घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

two-killed-in-road-accident-in-palamu
कॉन्सेप्ट इमेज

पलामू: पड़वा बाजार में नेशनल हाइवे-75 पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ही दो सगी बहनों की मौत हो गई. इस दुर्घटना में बिनोद राम और उसके दो बच्चों को भी चोट लगी है. सभी घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है.

गढ़वा के डंडा थाना क्षेत्र के कोटा के रहने वाले विनोद राम अपनी पत्नी प्रमिला देवी और दो बच्चों के साथ बाइक से पड़वा आ रहे थे. इसी क्रम में नावाबाजार के चेचरिया में वह ससुराल गए वहां से बाइक पर अपनी साली बेबी कुमारी को भी बैठा लिया. सभी बाइक से पड़वा बाजार पंहुचे. बिनोद राम जैसे ही बाइक रोके पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी. मौके पर ही बेबी कुमारी की मौत हो गई, जबकि प्रमिला देवी की मौत मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में हो गई.

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने हेमंत सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा

इस दुर्घटना में बिनोद राम और उसके दो बच्चों को भी चोट लगी है. सभी घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को छोड़कर भाग गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त किया है. दोनों शव का मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details