झारखंड

jharkhand

Palamu News: पलामू में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, बाकी के तीन आरोपी अब तक फरार

By

Published : May 22, 2023, 5:01 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/22-May-2023/jh-pal-03-gang-rape-pkg-7203481_22052023145039_2205f_1684747239_661.jpg

पलामू में गैंग रेप मामले में दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. मामले में अब तक तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपी फरार हैं. पुलिस बाकी के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

पलामूः जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में नाबालिग दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में सचिन ठाकुर और रोहित ठाकुर हैं. दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं घटना में शामिल तीन आरोपी अब तक फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 18 मई को पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के गांव में छह युवकों ने एक नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया था.

ये भी पढे़ं-घर से अगवा कर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

नाबालिग को घर से अगवा कर आरोपियों ने किया था सामूहिक दुष्कर्मः दरअसल, नाबालिग के माता-पिता एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिए गए थे. इसी क्रम में छह युवक नाबालिग के घर में दाखिल हुए और उसे अगवा कर लिया था. नाबालिग को अगवा करने के बाद उसे घर से 500 मीटर दूरी पर ले जाकर आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. माता-पिता के लौटने के बाद पीड़िता ने आपबीती सुनायी थी. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से एक आरोपी को मौके से पकड़ा गया था. वहीं दो अन्य आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता का इलाज अभी भी मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा है. पीड़िता के शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी लड़की पर काफी लंबे समय से गलत नीयत रखते थे.

सांसद और विधायक ने की थी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांगः जानकारी के अनुसार घटना के दिन लड़की घर में अकेली थी. जिसकी जानकारी आरोपियों को मिली थी. इसके बाद सभी आरोपी लड़की के घर में घुस गए थे और उसे अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया था. वहीं घटना के बाद मामले में पलामू सांसद विष्णु दयाल राम, स्थानीय विधायक कमलेश सिंह समेत कई जनप्रतिनिधियों ने आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग की थी और मामले में कार्रवाई का आग्रह किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details