झारखंड

jharkhand

Crime News Palamu: पलामू में उचक्कों ने आभूषण व्यवसायी का जेवरात से भरा थैला उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : May 16, 2023, 10:38 PM IST

इन दिनों पलामू में चोर-उचक्के काफी सक्रिय हैं. आए दिन उचक्के वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में पलामू के नीलाम्बर पीताम्बरपुर थाना क्षेत्र में उचक्कों ने आभूषण व्यवसायी का जेवरात से भरा थैला उड़ा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/16-May-2023/jh-pal-04-jwellery-pkg-7203481_16052023195302_1605f_1684246982_848.jpg
Thieves Stole Bag Full Of Jewelery In Palamu

पलामूः जिले के नीलाम्बर पीताम्बरपुर थाना क्षेत्र के गांधी चौक के पास एक ज्वलेरी दुकान के सामने से कुछ उचक्के स्कूटी के हैंडिल में टंगे जेवरात से भरा थैला लेकर फरार हो गए हैं. घटना मंगलवार सुबह हुई है. पीड़ित आभूषण व्यवसायी ने थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी है और पुलिस से जेवरात बरामदगी की मांग की है. आभूषण व्यवसायी ने बताया कि थैला में 10 लाख रुपए के जेवरात रखे थे.

ये भी पढ़ें-Palamu Crime News: लूटकांड का खुलासा, हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुटीःवहीं घटना की जनाकरी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है. साथ ही अन्य तकनीकी मदद से उचक्कों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. मामले में पीड़ित आभूषण व्यवसायी ने तीन लोगों पर शक जाहिर करते हुए पुलिस को आवेदन दिया है. पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ कर रही है.

उज्ज्वल ज्वेलर्स के संचालक के साथ हुई वारदातःजानकारी के अनुसार आभूषण व्यवसायी दिलीप प्रसाद उज्ज्वल ज्वेलर्स नामक दुकान का संचालन करते हैं. उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि प्रत्येक दिन के भांति वह मंगलवार को दुकान खोलने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने स्कूटी पर जेवरात से भरा कपड़ा का थैला रखा और दुकान का शटर उठाने के लिए गए. शटर उठाने के बाद उन्होंने जैसे ही पीछे मुड़ कर देखा, जेवरात से भरा थैला गायब था.

मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही पुलिसः दिलीप प्रसाद के अनुसार थैला में 100 ग्राम सोना के जेवरात, 3.5 किलो चांदी और 80 हजार रुपए थे. घटनास्थल थाना से करीब 700 मीटर की दूरी पर है. इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. दिलीप प्रसाद ने जिन व्यक्तियों के नाम बताए हैं उनसे भी पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने दावा किया कि पुलिस जल्द ही जेवरात गायब करने वालों का पता लगा लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details