झारखंड

jharkhand

Palamu Crime News: सौतेली मां ने पहले बेटे को रॉड से पीटा, फिर गला दबाकर ले ली जान

By

Published : Jul 25, 2023, 10:44 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 11:46 AM IST

पलामू में एक मां ने अपने बेटे की हत्या कर दी. घटना छतरपुर थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

step mother killed son in palamu
step mother killed son in palamu

पलामूः एक मां ने पहले अपने सौतेले बेटे की रॉड से पिटाई की, फिर गला दबा कर हत्या कर दी. घटना के बाद मां ने बेटे के शव को गड्ढे में फेंक दिया. पुलिस ने बेटे की हत्या करने वाली सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के मनहो गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः लातेहार में डबल मर्डर का खौफनाक सच आया सामने, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

दरअसल मनहो के रहने वाले लालमोहन यादव ने कुछ वर्ष पहले दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी से दो बेटे थे, जबकि दूसरी पत्नी से दो बेटियां हैं. दूसरी पत्नी अक्सर पहली पत्नी के बेटे विवेक और उसके भाई को प्रताड़ित करते रहती थी. सोमवार की रात काजल देवी का सौतेले बेटों के साथ किसी बात को लेकर बहुत झगड़ा हुआ था. बहस के बाद काजल देवी ने लोहे के रॉड से 12 वर्षीय विवेक की पिटाई की, इस पिटाई में विवेक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. बाद में काजल देवी ने विवेक की गला दबाकर हत्या कर डाली. हत्या के बाद काजल देवी ने शव को घर से कुछ दूर पानी के गड्ढे में फेंक दिया था.

विवेक के छोटे भाई ने मामले की जानकारी आज स्थानीय ग्रामीणों को दी. स्थानीय ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि सौतेली मां ने ही विवेक कुमार की हत्या की है, पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना हुआ गमछा एवं विवेक के कपड़े को बरामद किया है. हत्या की आरोपी सौतेली मां से पूछताछ की जा रही है.

Last Updated :Jul 25, 2023, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details