झारखंड

jharkhand

बेटे ने की मां की हत्या, कुदाल से हमला कर ले ली जान

By

Published : Jan 14, 2020, 4:46 PM IST

पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कठौंधा गांव में एक बेटे ने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Palamu Police, Murder in Palamu, Hussainabad Police Station, Palamu, Crime in Jharkhand, पलामू पुलिस, पलामू में हत्या, हुसैनाबाद थाना पलामू, झारखंड में अपराध
महिला का शव और गिरफ्त में आरोपी

पलामू: जिला के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कठौंधा गांव निवासी प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक ने मंगलवार की सुबह कुदाल से काटकर अपनी मां 55 वर्षीय सरोज देवी की हत्या कर दी. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह अचानक कुदाल लेकर अपनी मां पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई.

देखें पूरी खबर

आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं
वहीं, ग्रामीणों ने तुरंत महिला को अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वेद प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-बाबूलाल के फैसले के बाद ही होगा हेमंत मंत्रिमंडल का विस्तार!

पुलिस कर रही जांच
थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अभियुक्त वेद प्रकाश पाठक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Intro:पलामू ज़िला के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कठौन्धा गांव निवासी नागेंद्र पाठक के पुत्र वेद प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक ने मंगलवार की सुबह कुदाल से काटकर अपनी माँ 55 वर्षीय सरोज देवी की हत्या कर दी.Body:पुत्र ने कुदाल से करदी अपनी मां की हत्या, गिरफ्तार

पलामू ज़िला के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कठौन्धा गांव निवासी नागेंद्र पाठक के पुत्र वेद प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक ने मंगलवार की सुबह कुदाल से काटकर अपनी माँ 55 वर्षीय सरोज देवी की हत्या कर दी. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह अचानक कुदाल लेकर अपनी माँ पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। ग्रामीणों ने तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद पहुंचाया, जहा चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि वेद प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक की मानसिक स्थिति ठीक नही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अभियुक्त वेद प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मालूम हो कि सरोज देवी के पति नागेंद्र पाठक और उनके छोटे पुत्र अन्य राज्य में काम धंधा करते हैं। घटना के वक्त घर पर सिर्फ उनकी छोटी पुत्री मौजूद थी.

विजुअल- अस्पताल में मृत महिला व ग्रामीण
फ़ोटो- थाना में गिरफ्तार अभियुक्त Conclusion:अभियुक्त वेद प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक की मानसिक स्थिति ठीक नही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद ने बताया कि इस मामले में अभियुक्त वेद प्रकाश पाठक उर्फ मेडिकल पाठक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details