झारखंड

jharkhand

पलामूः यात्रियों से लूटपाट करने वाले छह गिरफ्तार, आलू ट्रक लूटने के दौरान ग्रामीणों ने दबोचा

By

Published : May 27, 2021, 8:53 AM IST

पलामू में आलू से लदे ट्रक को लूटने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक उप्र से पांकी जा रहा था. गिरफ्तार युवकों में कई रोड पर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे.

लूट

पलामूः डालटनगंज पांकी रोड पर लूटपाट करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. सभी अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा था और पुलिस के हवाले किया है. इस दौरान दो अपराधी फरार हो गए हैं. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार यूपी से आलू लदा हुआ ट्रक पांकी जा रहा था.

यह भी पढ़ेंःएक करोड़ के इनामी नक्सली के नाम पर बीडीओ से मांगी 5 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

इसी क्रम में अपराधियों ने कुंदरी जंगल में लूटपाट का प्रयास किया, असफल होने के बाद अपराधियों ने ट्रक को पांकी थाना क्षेत्र के बांदुबार में रोका और ड्राइवर से पैसे की मांग करने लगे.

इसी क्रम में स्थानीय ग्रामीणों ने सभी अपराधियों को घेर कर दबोच लिया. ग्रामीणों के चंगुल से दो अपराधी बचकर भाग गए. जानकारी मिलने के बाद पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार दल बल के साथ पहुंचे और सभी को गिरफ्तार. पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मौके से दो बाइक भी जब्त की गई हैं.

उन्होंने बताया कि मौके से अखिलेश कुमार, संदीप कुमार, सुनील कुमार, मनदीप कुमार, सरवन कुमार, सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है एक युवक पाटन थाना क्षेत्र के नवादा का रहने वाला है. बाकी के सभी युवक लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के कुंदरी के रहने वाले हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में कई रोड पर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details