झारखंड

jharkhand

MMCH में ऑक्सीजन कमी मामले में 3 कर्मियों को शो-कॉज, देर रात पहुंची ऑक्सीजन की खेप

By

Published : Apr 24, 2021, 3:59 PM IST

Updated : Apr 24, 2021, 4:52 PM IST

Three workers were issued show cause notice for lack of oxygen at MMCH in palamu

पलामू में मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ऑक्सीजन कमी के मामले में 3 कर्मियों को शो-कॉज नोटिस जारी किया है. पलामू डीडीसी सह मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल के वरीय प्रभारी शेखर जमुआर ने तीनों से 24 घंटे के अंदर जवाब देने को कहा है.

पलामू: मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ऑक्सीजन कमी के मामले में 3 कर्मियों से जवाब मांगा गया है. सभी पर ऑक्सीजन की बारे में वरीय अधिकारियों को जानकारी उपलब्ध नहीं करवाने का आरोप है.

ये भी पढ़ें-SP ने साइकिल से किया बाजार का निरीक्षण, लोगों से की लॉकडाउन का पालन करने की अपील

पलामू डीडीसी सह मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के वरीय प्रभारी शेखर जमुआर ने तीनों से 24 घंटे के अंदर जवाब देने को कहा है. ऑक्सीजन सिलेंडर रख-रखाव के नोडल अधिकारी पवन शुक्ला, फार्मासिस्ट दिलीप कुमार और राम कुमार के अलावा मेसर्स बालाजी से भी जवाब मांगा गया है. MMCH में शुक्रवार को ऑक्सीजन की कमी हो गई थी. MMCH में 40 कोविड 19 मरीजों का इलाज चल रहा है. गढ़वा और कुछ निजी अस्पतालों से ऑक्सीजन मंगवाई गई, जिसके बाद हालात सामान्य हुए.

देर रात पहुंची ऑक्सीजन की खेप

पलामू में देर रात ऑक्सीजन की पहली खेप पहुंची. पहली खेप में 45 सिलेंडर हैं, जिसमें बी-टाइप और जंबो सिलेंडर भी हैं. प्रभारी सिविल सर्जन अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि ऑक्सीजन की पहली खेप पलामू पहुंच गई है. दूसरी खेप जल्द पलामू पहुंचेगी, जबकि राज्य सरकार ने पलामू को 30 वाइल रेमडेसिविर उपलब्ध करवाया है.

Last Updated :Apr 24, 2021, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details