झारखंड

jharkhand

पलामू में मां के सामने बेटे को फायर ब्रिगेड के वाहन ने कुचला, मॉर्निगं वॉक के लिए निकला था परिवार

By

Published : Apr 17, 2022, 8:29 AM IST

Updated : Apr 17, 2022, 1:40 PM IST

पलामू में फायर ब्रिगेड के वाहन की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. बाद में डीसी ने समझाने पर परिजनों ने जाम हटाया.

road accident in palamu
road accident in palamu

पलामूः मॉर्निंग वॉक पर निकले एक 10 वर्षीय बच्चे को फायर ब्रिगेड के वाहन ने उसके मां और छोटे भाई के सामने ही रौंद डाला. इस घटना में 10 वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद फायर ब्रिगेड के वाहन के ड्राइवर ने गाड़ी को थाना कैंपस में खड़ा कर दिया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना के बाद नाराज परिजनों ने करीब तीन घंटे तक पलामू के कचहरी चौक को जाम रखा. डीसी शशि रंजन, एसडीएम और एसडीपीओ सुरजीत कुमार के समझाने के बाद परिजन शांत हुए और जाम को हटाया.



डीसी शशि रंजन ने पूरे मामले में नियमानुसार और कानून सम्मत कार्रवाई का भरोसा परिजनों को दिलवाया है. जानकारी के अनुसार 10 वर्षीय वैभव सिंघानिया साइकल से अपने मां और छोटे भाई के साथ मॉर्निंग वॉक में निकला हुआ था. इसी क्रम में कचहरी चौक पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने वैभव सिंघानिया को रौंदा. इस घटना में वैभव की मौके पर ही मौत हो गई. फायर ब्रिगेड की गाड़ी पीएचइडी कार्यालय में पानी लेने के लिए जा रही. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और स्थानीय लोगों ने कचहरी चौक को जाम कर दिया.

परिजन पूरे मामले में ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर थे. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ सुरजीत कुमार, सदर सीओ जेके मिश्रा ,टाउन थानेदार अरुण कुमार महथा समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन परिजन किसी की सुनने को राजी नहीं हुए. घटनास्थल के पास ही डीसी आवास का मुख्य गेट है. परिजन उनको बुलाने की मांग कर रहे थे, डीसी शशि रंजन के आने के बाद परिजनों को समझाया गया. जिसके बाद परिजनों ने रोड जाम को हटाया. वैभव सिंघानिया शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई परिवार से था. उसके पिता की भी एक वर्ष पहले छत से गिरकर मौत हो गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भेज दिया है.

Last Updated : Apr 17, 2022, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details