झारखंड

jharkhand

पलामू में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता अस्पताल में भर्ती, आरोपी फरार

By

Published : Jun 5, 2023, 1:47 PM IST

पलामू में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. आरोपी लड़की का पड़ोसी है. घटना छतरपुर थाना क्षेत्र की है.

Rape with minor in Palamu
Rape with minor in Palamu

पलामूः एक 15 वर्षीय लड़की से घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना हुई है. दुष्कर्म पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गए मामले की छानबीन कर रही है. दुष्कर्म का आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है. यह घटना पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ेंःगुमला में नाबालिग से साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

15 वर्षीय पीड़िता अपने छोटी बहन और भाई के साथ घर में थी. इसी वक्त पड़ोस में रहने वाला सोनू राम घर में घुस गया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद पीड़िता ने अपने पड़ोसियों को यह बात बताई. पड़ोसियों ने पूरे मामले को दबाना चाहा लेकिन पीड़िता की हालत खराब होने के लगी. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की जानकारी गांव के मुखिया को दी. जिसके बाद मुखिया ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

छतरपुर महिला थाना प्रभारी सोनी कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी घर से फरार हो गया है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म की धारा में एफआईआर की गई है. दरअसल पीड़िता के माता-पिता की बीमारी से कुछ वर्ष पहले मौत हो गई है. माता पिता की मौत के बाद से पीड़िता अपने मानसिक रूप से दिव्यांग बहन और भाई की देखभाल करती है, पीड़िता मजदूरी का काम करती है और घटना के वक्त घर में उसकी दिव्यांग बहन और छोटा भाई मौजूद थे. आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details