झारखंड

jharkhand

पलामू में आठ वर्षीय दिव्यांग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 27, 2023, 10:42 PM IST

पलामू के नवाबाजार थाना इलाके में एक 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Rape of eight year old disabled person in Palamu.

Rape of eight year old disabled person in Palamu
Rape of eight year old disabled person in Palamu

पलामू:नावाबाजार थाना क्षेत्र में एक आठ वर्षीय दिव्यांग के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पीड़िता को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें:गिरिडीह के जंगल में मिली महिला की अर्धनग्न लाश, दुष्कर्म के बाद की गई हत्या!

आठ वर्षीय पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. वह मानसिक रूप से दिव्यांग है और बोल नहीं पाती है. मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डॉक्टर के एक टीम उसका इलाज कर रही है और लगातार उसके स्वास्थ्य पर निगरानी रखे हुए है. जानकारी के अनुसार पीड़िता घर के बाहर खेल रही थी इसी क्रम में पलामू के पड़वा थाना क्षेत्र के रहने वाला कंचन कुमार नाम का व्यक्ति वहां पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसी दौरान पीड़िता रोने लगी थी रोने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी कंचन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, कंचन कुमार ने शराब के नशे में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वह शादीशुदा है और झारखंड से बाहर नौकरी करता था, हाल के दिनों में घर लौटा था. उसका एक 10 वर्ष का बेटा भी है.

नावाबाजार थाना प्रभारी दीपक कुमार दास ने बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि आरोपी को पड़वा थाना की मदद से गिरफ्तार किया गया है. पड़वा थाना प्रभारी नकुल कुमार शाह ने आरोपी को गिरफ्तार कर नावाबाजार थाना की पुलिस को सौंप दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details