झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पलामू दौरा, कार्यक्रम स्थल में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात, मंत्री और अधिकारियों ने तैयारी का लिया जायजा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 29, 2023, 6:31 PM IST

CM Hemant Soren visit of Palamu. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पलामू दौरे को लेकर तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. सीएम के कार्यक्रम को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती की गई है. पलामू में सीएम हेमंत सोरेन के कार्यक्रम में दो मंत्री भी शामिल रहेंगे.

http://10.10.50.75//jharkhand/29-November-2023/jh-pal-03-cm-hemant-soren-pkg-7203481_29112023170120_2911f_1701257480_550.jpg
CM Hemant Soren Visit Of Palamu

पलामू:राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का दो दिवसीय दौरा गुरुवार से पलामू में शुरू होगा. गुरुवार को सीएम हेमंत सोरेन गढ़वा में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे. देर शाम सीएम पलामू पहुंचेंगे. यहां सीएम हेमंत सोरेन पलामू, गढ़वा, लातेहार और चतरा के झामुमो के पाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसमें चारों जिलों में जेएमएम के कार्यों की समीक्षा की जाएगी. रात्रि विश्राम के बाद सीएम शुक्रवार को पलामू पुलिस लाइन में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे. इस कार्यक्रम में सीएम के साथ मंत्री जोबा मांझी, मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी भाग लेंगे.

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षणः मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने सीएम के कार्यक्रम को लेकर पुलिस लाइन और टाउन हॉल का निरीक्षण किया. इस दौरान मंत्री ने कहा कि आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर सीएम का पलामू प्रमंडल के इलाके में आगमन हो रहा है.


तीन हजार से अधिक जवानों को किया गया तैनात:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पलामू दौरे को लेकर 3000 से भी अधिक जवानों को तैनात किया गया है. पुलिस लाइन और टाउन हॉल के इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. पलामू सर्किट हाउस में सीएम रात्रि विश्राम करेंगे. सर्किट हाउस में भी बड़ी संख्या में जवानों को तैनात किया गया. सीएम के कार्यक्रम को लेकर चार डीएसपी, दो दर्जन इंस्पेक्टर, जबकि 100 से भी अधिक सब इंस्पेक्टर की तैनाती की गई है.

डीसी-एसपी ने भी कार्यक्रम स्थल का लिया जायजाःजानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से गढ़वा जाएंगे. उसके बाद सड़क मार्ग से सीएम पलामू पहुंचेंगे. इसे लेकर पलामू-गढ़वा रोड पर भी बड़ी संख्या में जवानों को तैनात किया गया है. पलामू डीसी शशि रंजन और एसपी रीष्मा रमेशन लगातार कार्यक्रम स्थल का जायजा ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details