झारखंड

jharkhand

Palamu News: दुष्कर्म का आरोपी मुखिया के देवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ के बाद आरोपी को भेजा गया जेल

By

Published : May 22, 2023, 1:34 PM IST

दुष्कर्म का आरोपी मुखिया का देवर आखिरकार पलामू पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस मामले में आगे की जांच-पड़ताल में जुटी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/22-May-2023/jh-pal-01-arrest-in-palamu-pkg-7203481_22052023115302_2205f_1684736582_6.jpg
Police Arrested Mukhiya Brother In Law

पलामूःपुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी मुखिया के देवर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 16 मई को पलामू के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ मुखिया के देवर ने दुष्कर्म किया था. दुष्कर्म के बाद पीड़िता को दो दिनों तक पुलिस के पास जाने से रोका गया था. 18 मई को पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी दी थी. पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी मुखिया के देवर सत्येंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. सदर थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि सतेंद्र सिंह को गिरफ्तार के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढे़ं-मुखिया के देवर पर दुष्कर्म का आरोप, पंचायत ने पीड़िता को दो दिनों तक पुलिस के पास जाने से रोका

16 मई की रात हुई थी वारदातः दरअसल, 16 मई की रात सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में मुखिया का देवर महिला के पति को लेकर विवाह समारोह में गया था. पति को छोड़ने के बाद मुखिया का देवर महिला के घर पहुंचा था और महिला से कहा कि उसका पति शराब पी कर रोड पर गिरा हुआ है. यह बात सुनने के बाद महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दिया और उसे उठा कर सुनसान इलाके में ले गया. सुनसान इलाके में आरोपी मुखिया के देवर ने दुष्कर्म किया. वहीं पीड़िता का पति जब घर पहुंचा तो दरवाजा खुला पाया. घर में पत्नी के नहीं मिलने पर वह उसकी खोज में जुट गया. खोजबीन करते हुए वह सुनसान इलाके में पहुंच गया, जहां देखा कि आरोपी उसकी पत्नी एक साथ है. वहीं महिला के पति को देख कर आरोपी मौके से फरार हो गया.

गांव में पंचायती कर मामले को दबाने का किया गया था प्रयासः इसके बाद घटना के अगले दिन गांव में पंचायती हुई. जहां मामले को दबाने का प्रयास किया गया था. दो दिनों तक पीड़िता को थाना नहीं जाने दिया गया था. बाद में पीड़िता किसी तरह सदर थाना पहुंची थी और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए फरार आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details