झारखंड

jharkhand

Palamu Road Accident: दो बाइकों की टक्कर में एक छात्र की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 27, 2023, 11:05 PM IST

नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में सोमवार (27 मार्च) को एक छात्र की मौत हो गई. तीन लोग घायल हो गए. हादसे में दो मोटर बाइकों के परखच्चे उड़ गए.

Palamu Road Accident
पलामू सड़क दुर्घटना

पलामू: सड़क हादसे में सोमवार (27 मार्च) को एक छात्र की मौत हो गई. घटना जिले में नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में घटी. दो मोटर बाइक आपस में भिड़ गई. जिसमें चार लोग सवार थे. एक की मौत हो गई. तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार हुई की दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद उपस्थित लोगों ने चारों घायलों को बचाने का प्रयास किया. नजदीकी अस्पताल छत्तरपुर ले जाया गया. जहां एक ने दम तोड़ दी. बाकी का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:Palamu News: नक्सल संगठन बने आपराधिक गिरोह, आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों ने किया खुलासा

बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहा था घर: मिली जानकारी के अनुसार मृतक आकाश कुमार खैरादोहर गांव का रहने वाला था. आकाश दसवीं का छात्र था. बताया जाता है कि बोर्ड परीक्षा देकर वह घर वापस आ रहा था. इसी दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया. तुर्काडीह चौक के सामने यह घटना घटी. वहीं घायल उज्ज्वल कुमार, नंदन कुमार, प्रवेश कुमार बाइक आ रहे थे. सामने से आ रही आकाश की बाइक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भिजवाया.

बढ़ रही सड़क हादसे की घटना:माता-पिता अपने लाडलों को कम उम्र में बाइक सौंप दे रहे हैं. सड़क हादसे का यह बड़ा कारण है. किशोर को बाइक की चाभी देना, खतरे को आमंत्रित करने के बराबर है. बिना लाइसेंस के नियमों को ताक पर रख कर किशोर बिना ट्रैफिक नियम के पालन करते हुए ड्राइविंग करते हैं. रोड पर उनकी बाइक हवा की रफ्तार से बात करती है. जिसका परिणाम उन्हें अपनी जान गंवा कर चुकाना पड़ता है. इसी कारण सड़क हादसों में भी लगातार वृद्धि देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details