झारखंड

jharkhand

पलामू पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गया गिरफ्तार, माइक्रो फाइनेंस कंपनी से लूटे थे लाखों रुपये

By

Published : Oct 2, 2021, 11:32 AM IST

पलामू पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों ने पिछले दिनों फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लाखों रुपये लूट लिए थे. हालांकि, दो आरोपी अब भी फरार हैं, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Palamu police arrested three robbers
पलामू पुलिस ने तीन लुटेरा को किया गया गिरफ्तार

पलामूःमिडलैंड फाइनेंस कंपनी से चैनपुर के चढ़नवा इलाके में बड़ी संख्या में लोगों ने लोन लिया है. लोन लेने वाले व्यक्ति ने समय से किस्त जमा नहीं किया, तो एजेंट वसूली करने गांव पहुंचता था. इसमें संजय चौधरी नामक व्यक्ति ने भी लोन लिया था, जिसने लूट की घटना को अंजाम दिया. पलामू पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जिसमें संजय चौधरी के साथ-साथ अनिल कुमार चौधरी और रवि कुमार पाल शामिल हैं.

यह भी पढ़ेंःगैंगस्टर कुणाल हत्याकांड में अमन सिंह और राकेश सिंह ने किया आत्मसमर्पण, मुख्य आरोपी डब्लू सिंह अब भी फरार

पुलिस ने बताया कि चैनपुर थाना क्षेत्र के चढ़नवा में लाखों रुपये की लूट की घटना घटी. फाइनेंस कंपनी के एजेंट गोपाल हर सप्ताह लोन की किस्त वासूलने आता था. संजय चौधरी एजेंट की रेकी करने लगा. पुलिस ने बताया कि एजेंट ढाई लाख रुपये वसूल कर लौट रहा था. इसी दौरान डालटनगंज-गढ़वा रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया था.

शातिर अपराधी है रवि कुमार पाल

चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि एजेंट के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. जांच-पड़ताल में कुछ सुराग मिला और संजय चौधरी को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. उन्होंने कहा कि संजय की निशानदेही पर अनिल कुमार चौधरी और रवि कुमार पाल को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी रवि कुमार पाल के खिलाफ कई आपराधिक केस दर्ज है.

थाना प्रभारी ने बताया कि लूट में इस्तेमाल बाइक को बरामद कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि दो आरोपी अब भी फरार हैं, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details