झारखंड

jharkhand

Crime News Palamu: पलामू में सेल्स मैनेजर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी डॉन छोटू रंगसाज गढ़वा से गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2023, 10:49 PM IST

पलामू में एक साल पहले सेल्स मैनेजर की रेड़मा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी डॉन छोटू रंगसाज को गढ़वा से धर दबोचा है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वजह का खुलासा किया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/17-June-2023/jh-pal-06-arresting-pkg-7203481_17062023203742_1706f_1687014462_506.jpg
Palamu Police Revealed Murder Case

पलामूःसेल्स मैनेजर हत्याकांड के आरोपी डॉन छोटू रंगसाज को पलामू पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. छोटू रंगसाज पलामू और गढ़वा में कई हत्याकांड का आरोपी है. पलामू पुलिस ने गढ़वा के इलाके में छापेमारी कर छोटू को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ कर रही है. 18 जून 2022 को पलामू टाउन थाना क्षेत्र के रेड़मा के इलाके में मोटर पार्ट्स कंपनी के सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा पटना के रहने वाले थे और रांची में उनका परिवार रहता था.

ये भी पढ़ें-Palamu Crime News: दो शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध हालत में मिली महिला और अधेड़ व्यक्ति की लाश

व्यापारिक रंजिश में हुई थी अंजनी की हत्याःदरअसल, अंजनी कुमार सिन्हा की हत्या व्यापारिक रंजिश में हुई थी. अंजनी कुमार सिन्हा एक कंपनी के पार्ट्स को मेदिनीनगर के एक कारोबारी अमजद को सप्लाई करते थे. बाद में दूसरे दुकानदारों ने भी उनसे मोटर पार्ट्स खरीदना शुरू कर दिया था. जिस कारण अमजद को एक वर्ष में करीब 50 लाख रुपए का कारोबार में घाटा हुआ था. कारोबार में कमी होने के बाद अमजद ने अंजनी कुमार सिन्हा की हत्या करवा दी थी.

दो लाख की सुपारी लेकर छोटू ने हत्याकांड को दिया था अंजामः इस हत्याकांड में इस्तेमाल शूटर छोटू रंगसाज के द्वारा ही उपलब्ध कराया गया था. छोटू रंगसाज पर दो लाख रुपए की सुपारी लेकर हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप है. पलामू पुलिस की स्पेशल टीम छोटू रंगसाज से पूछताछ कर रही है. छोटू रंगसाज मूल रूप से गढ़वा का रहने वाला है और कई अपराधिक घटनाओं का आरोपी है. पलामू पुलिस के एक स्पेशल टीम गढ़वा गई थी और छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया है.

रविवार को पुलिस करेगी बड़ा खुलासाःअंजनी कुमार सिन्हा हत्याकांड में पलामू पुलिस रविवार को बड़ा खुलासा करेगी. अंजनी कुमार सिन्हा हत्याकांड से जुड़े अन्य आरोपी जेल जा चुके हैं. अंजनी कुमार सिन्हा का अमजद की दुकान में करीब 1.55 लाख रुपए का बकाया था. बकाया लेने के लिए अंजनी कुमार सिन्हा मेदिनीनगर पहुंचे थे. जहां उनकी गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details