झारखंड

jharkhand

Gang Rape In Palamu: 9 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, शिकंजे में एक आरोपी

By

Published : May 9, 2022, 7:34 PM IST

पलामू में गैंगरेप का मामला सामने आया है. तरहसी थाना क्षेत्र में गांव के ही चार लड़कों के द्वारा 9 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

One accused arrested of 9 year old girl gang rape in Palamu
पलामू में गैंगरेप

पलामूः जिला में बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जिसमें पुलिस ने एक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार किया गया. पुलिस बाकी की तलाश में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि लड़की घर की छत पर रात को अकेली सोई हुई थी. इसी दौरान तीन

इसे भी पढ़ें- Rape In Gumla: 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बच्ची अकेले घर की छत पर सोई हुई थी. इसी दौरान गांव के ही चार युवक लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़े और बच्ची से सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बच्ची के परिजन मशीन से गेहूं निकलवाने घर से बाहर गए हुए थे. परिजन वापस लौटे तो देखा कि बच्ची रो रही है. पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना बताई. जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले में तरहसी थाना को सूचना दी. मेडिकल जांच में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.


जिला के तरहसी थाना क्षेत्र में एक 9 वर्ष की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई. पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार बच्ची घर की छत पर अकेली सोई हुई थी. इसी दौरान आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने दरिंदगी दिखाते हुए पीड़िता के साथ बेहोशी की हालत में भी दुष्कर्म किया है. बच्ची के बारे बताया जा रहा है कि वो चौथी क्लास तक पढ़ाई की है और कोविड19 के बाद पढ़ाई छोड़ दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details