झारखंड

jharkhand

भारत बंद का ट्रेन परिचालन पर नहीं पड़ा असर, INTUC के सदस्यों ने सिर्फ पटरी पर खिंचवाई फोटो

By

Published : Dec 8, 2020, 3:57 PM IST

Updated : Dec 8, 2020, 4:02 PM IST

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है. किसानों के भारत बंद के आह्वान को कई राजनीतिक दलों का साथ मिला था. पलामू में भी कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने सड़क जाम कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

No impact of Bharat Band on train operations in Palamu
भारत बंद का असर

पलामू: कृषि कानून के विरोध में कई राजनीतिक, सामाजिक और वामपंथी संगठनों ने भारत बंद का आह्वान किया था. जबलपूर से चलकर हावड़ा जाने वाली शक्तिपुंज एक्प्रेस डालटनगंज रेलवे स्टेशन पर सिर्फ दो मिनट ही रुकती है. मंगलवार को दोपहर 1.15 मिनट पर शक्तिपुंज एक्सप्रेस जैसे ही स्टेशन पर आकर रुकी. वैसे ही इंटक के सदस्य पटरी पर पहुंच गए. उससे पहले इंटक के सदस्य पटरी से दूर थे. दो मिनट से भी कम समय तक वे पटरी पर रहे, उससे पहले ही मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें पटरी से हटा दिया. 1.17 बजे शक्तिपुंज एक्सप्रेस डालटनगंज रेलवे स्टेशन से रवाना हो गई. इंटक के सदस्यों ने मीडिया में बने रहने के लिए फोटो खिंचवाई और चले गए.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढे़ं: पलामू में महिला कैदी की इलाज के दौरान मौत, कई दिन से थीं बीमार


भारत बंद का पलामू में आंशिक असर
भारत बंद का पलामू में आंशिक असर देखा गया. बंद के कारण रांची जाने वाली बसों का परिचालन ठप रहा, जबकि बिहार और छत्तीसगढ़ जाने वाली बसों का परिचालन सामान्य रहा. बंद का बाजारों पर कोई असर नहीं दिखा. बाजार आम दिनों की तरह खुले रहे. हालांकि भारत बंद को सफल बनाने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे थे. पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदनीनगर के छहमुहान और रेडमा चौक पर लोगों ने सुबह 5 बजे से 12 बजे तक सड़क जाम रखा.

Last Updated :Dec 8, 2020, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details