झारखंड

jharkhand

Road Accident In Palamu: बोलेरो की टक्कर से मोपेड सवार युवक की मौत, पलामू में नेशनल हाइवे 75 पर हादसा

By

Published : Mar 31, 2023, 12:49 PM IST

पलामू में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर अनुसंधान में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/31-March-2023/jh-pal-01-death-in-accident-pkg-7203481_31032023092340_3103f_1680234820_1030.jpg
Moped Rider Dies Due To Bolero Collision In Palamu

पलामूः मेदिनीनगर के टाउन थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा के पास नेशनल हाइवे 75 पर शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बताया जाता है कि एक तेज रफ्तार बोलेरो ने मोपेड को टक्कर मार दी. जिसमें मोपेड सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

ये भी पढे़ं-Palamu Road Accident: दो बाइकों की टक्कर में एक छात्र की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

डाल्टनगंज की तरफ जा रहा था मोपेड सवारःवहीं दुर्घटना के बाद मौके पर जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. जानकारी के अनुसार एक युवक मोपेड पर सवार होकर डालटनगंज की तरफ जा रहा था. इसी क्रम में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे टक्कर मार दी. वहीं दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक मौके पर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेजाः वहीं दुर्घटना के बाद पुलिस मृतक युवक की पहचान में जुट गई है. हालांकि स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक युवक सदर थाना क्षेत्र के सुआ कौड़िया का निवासी था, लेकिन उसका नाम नहीं पता चल पा रहा है. वहीं ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया है.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोपेड के परखच्चे उड़ेः वहीं दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोपेड के परखच्चे उड़ गए हैं. पुलिस ने हादसे के बाद बोलेरो को जब्त कर लिया है और उसके नंबर के माध्यम से वाहन मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

युवक के सिर में आयी थी गंभीर चोटःशुक्रवार को हुई दुर्घटना में एक बात निकल कर सामने आ रही है कि मोपेड सवार युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था. इस कारण हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी. जिससे उसकी मौत हुई है. पुलिस प्रशासन आम लोगों से लगातार यातायात नियमों की पालन करने की अपील कर रहा है, लेकिन लोगों में जागरुकता नहीं आ रही है.

तीन माह में 65 लोगों ने सड़क हादसों में गंवाई जानः बताते चलें कि पलामू में सड़क दुर्घटनाओं में होने वाले मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. हफ्ते में इलाके में सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हुई है, जबकि 2023 में जनवरी से मार्च के अंतिम सप्ताह तक सड़क दुर्घटनाओं में 65 से अधिक लोगों ने हादसों में अपनी जान गंवाई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details