झारखंड

jharkhand

नाजो...नाजो चिल्लाते रहा कैदी वैन से प्रेमी, प्रेमिका ने मुड़ कर भी नहीं देखा

By

Published : Apr 13, 2021, 3:49 PM IST

पलामू के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में एक प्रेमी कैदी वाहन से अपनी प्रेमिका को चिल्लाते रहा, लेकिन प्रेमिका ने पलटकर भी नहीं देखा. नाबालिग प्रेमिका के कारण ही रिमांड होम में बंद है.

minor-lover-kept-screaming-after-seeing-girlfriend-from-prisoner-van-in-palamu
प्रेमिका को चिल्लाता प्रेमी

पलामू:मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में करीब एक घंटे तक नाजो... नाजो यह शब्द गूंजता रहा. यह पुकार एक प्रेमी का था, जो पलामू रिमांड होम के अंदर बंद है. पलामू रिमांड होम से मंगलवार को 09 किशोरों को कोविड 19 जांच करवाने के लिए MMCH में लाया गया था. इसी दौरान एक किशोर को अपनी प्रेमिका नजर आ गई. प्रेमिका को देखने के बाद से वह उसके नाम से पुकारने लगा, लेकिन प्रेमिका खड़ी रही, लेकिन उसके तरफ मुड़ के भी नहीं देखा. बाद में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रेमी को शांत करवाया, लेकिन वह रुक रुक कर नाम पुकारता रहा. करीब एक घंटे तक यह सब चलता रहा. बाद में प्रेमिका चली गई.

देखें वीडियो

इसे भी पढे़ं:6 महीने के बच्चे का अपहरण, तलवार की नोंक पर दिया घटना को अंजाम


प्रेमिका के कारण ही नाबालिग पहुंचा है रिमांड होम
प्रेमी पलामू के चैनपुर के इलाके का रहने वाला है. दोनों एक ही गांव के है. कुछ दिनों पहले लड़का लड़की को लेकर दिल्ली भाग गया था. पुलिस ने दोनों को पकड़कर दिल्ली से पलामू लाया था. प्रेमिका के और उसके परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में रिमांड होम भेजा गया है. मंगलवार को आरोपी मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 जांच करवाने पहुंचा था, इसी क्रम उसे प्रेमिका नजर आ गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details