झारखंड

jharkhand

पलामू से अपहृत नाबालिग यूपी के बदायूं से कराई गई मुक्त, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 30, 2022, 11:34 AM IST

पलामू से गायब लड़की यूपी के बदायूं से मुक्त कराई गई है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी पर लड़की को बहला फुसलाकर अगवा करने का आरोप है.

Minor kidnapped from Palamu
अगवा लड़की बरामद

पलामू:जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के भीतिहा लैचूडीह गांव से अपहृत नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. लड़की को यूपी के बदायूं से मुक्त कराया गया है. पुलिस ने लड़की को बहला फुसलाकर गायब करने के आरोप में से मुन्फैज अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- हजारीबाग से अपहृत डॉक्टर का शव पिंडाही जंगल से बरामद, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

मुंशी का काम करता था मुन्फैज अली: खबर के अनुसार बंदायू का रहने वाला मुन्फैज अली अली पिपरा में बन रहे कस्तूरबा विद्यालय में निर्माण करा रही एजेंसी में मुंशी का काम करता था. इसी दरम्यान उसने गांव में रहने वाले संजय भूइयां की बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ बंदायू लेकर चला गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुन्फैज अली को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज:गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध कांड संख्या 25 /2022 के तहत धारा 366 (A) भादवि एवं 4/6 पोस्को एक्ट के अंतर्गत पिपरा थाना में मामला दर्ज किया गया है. छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक अभय आनंद, अजय कुमार सिंह, शिबू कुजूर, हवलदार रंजीत सिंह और आरक्षी अजय कुमार यादव शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details