झारखंड

jharkhand

Palamu News: मंत्री मिथिलेश ठाकुर पलामू कोर्ट में पेश हुए, स्पेशल जज के समक्ष दर्ज कराया बयान

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 13, 2023, 3:15 PM IST

पलामू कोर्ट में पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अपना बयान दर्ज कराया है. मामला वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव से जुड़ा है.

Minister Mithilesh Thakur Statement Recorded
Minister Mithilesh Thakur Appeared In Palamu Court

पलामू:झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर बुधवार को पलामू कोर्ट में पेश हुए. पलामू कोर्ट में मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अपना बयान दर्ज कराया है. मिथिलेश ठाकुर करीब 10 मिनट तक कोर्ट में रहे. वर्ष 2014 में गढ़वा के मेराल में दर्ज एक मामले में मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने स्पेशल जज सतीश कुमार मुंडा की अदालत में पेश होकर अपना बयान दिया. मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि उन्होंने कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है और न्यायपालिका पर उन्हें न्याय का पूरा भरोसा है.

ये भी पढ़ें-Palamu News: नेशनल हाइवे 75 के चौड़ीकरण से प्रभावित ग्रामीण केंद्रीय मंत्री से लगाएंगे गुहार, मुआवजा देने में अनियमितता का आरोप

वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव के दौरान मंत्री पर हुआ था केसः दरअसल, वर्ष 2014 में चुनाव के दौरान मंत्री पर केस हुआ था. मंत्री मिथिलेश ठाकुर के अधिवक्ता परेश तिवारी ने बताया कि वर्ष 2014 के गढ़वा में विधानसभा चुनाव के दौरान एक मतदान केंद्र के बाहर नारेबाजी हुई थी. नारेबाजी के बाद मिथिलेश ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गई थी. मामले में राज्य के पेयजल में स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर बुधवार को पलामू कोर्ट में प्रस्तुत हुए. मंत्री गढ़वा स्थित अपने आवास से निकले थे और पलामू कोर्ट पहुंचे थे.

कोर्ट में मंत्री ने बयान दर्ज करायाः पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर कोर्ट में करीब 10 मिनट तक बयान दर्ज कराया उसके बाद रवाना हो गए. मंत्री की पेशी को लेकर कोर्ट परिसर में सुरक्षा-व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे. वर्ष 2014 में मिथिलेश ठाकुर गढ़वा से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन 2014 का चुनाव मिथिलेश ठाकुर हार गए थे. इसके बाद वर्ष 2019 में मिथिलेश ठाकुर विधानसभा का चुनाव जीते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details