झारखंड

jharkhand

Palamu Crime News: दो शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध हालत में मिली महिला और अधेड़ व्यक्ति की लाश

By

Published : Jun 15, 2023, 9:58 PM IST

पलामू में शव बरामद होने से सनसनी है. इसमें एक महिला और अधेड़ व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में पाया गया है. ये दोनों शव छतरपुर थाना क्षेत्र के अलग अलग इलाके से बरामद किये गये हैं.

man-and-woman-dead-body-found-in-palamu
डिजाइन इमेज

पलामूः गुरुवार को जिला के अलग अलग इलाके से दो शव बरामद हुए हैं. ये दोनों शव संदिग्ध हालत में पाये गये हैं. इनमें एक महिला और अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने पर पुलिस जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- Palamu News: खेत में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में एक गांव में अलग-अलग सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अलग अलग इलाके से दो शव पाए गये. इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन तेज कर दी है. पुलिस ने इन दोनों शवों की शिनाख्त भी कर ली है.

गुरुवार को सुबह के वक्त यादव टोला से एक महिला का शव बरामद किया गया. दूसरी ओर पासवान टोला से एक अधेड़ व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सुबह करीब 8 बजे बरामद किया है. इसकी खबर गांव में लगते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गये. पुलिस को जानकारी देने के बाद लोग घटनास्थल पर मौत के कारण को लेकर कई तरह की चर्चा करते नजर आए. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला की शादी इसी वर्ष फरवरी माह में हुई थी.

इस घटना को लेकर छतरपुर एएसआई रमेश चंद्र हजाम ने दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने लोगों से पूछताछ की, जिसमें गांव के लोगों द्वारा महिला की पहचान की गयी. इसके साथ ही मृतक अधेड़ व्यक्ति की शिनाख्त सुरेश पासवान (50 वर्ष) के रुप में हुई है. इस संबंध में एएसआई रमेश चंद्र हजाम ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर अस्पताल भेज दिया गया है. दोनों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details