झारखंड

jharkhand

झारखंड और बिहार पुलिस की संयुक्त छापेमारी, औरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया जेजेएमपी उग्रवादी

By

Published : Feb 19, 2022, 11:07 PM IST

पलामू पुलिस ने जेजेएमपी उग्रवादी को गिरफ्तार किया है. हुसैनाबाद थाने की पुलिस ने बिहार के औरंगाबाद पुलिस के साथ काला पहाड़ में संयुक्त छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान बेनी गांव से जेजेएमपी नक्सली नवीन ऊर्फ नरेश राम को गिरफ्तार किया गया.

JJMP militant arrested
झारखंड और बिहार पुलिस की संयुक्त छापेमारी

पलामू: हुसैनाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर हुसैनाबाद एसडीपीओ पूज्य प्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गई. इस टीम ने औरंगाबाद पुलिस और एसएसबी की मदद से औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना के काला पहाड़ में संयुक्त छापेमारी की और बेनी गांव से कुख्यात जेजेएमपी नक्सली नवीन उर्फ नरेश राम को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंःकुख्यात नक्सली इंदल पासवान औरंगाबाद से गिरफ्तार, झारखंड और बिहार पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली कामयाबी

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नवीन जेजेएमपी उग्रवादी संगठन से जुड़ा है और कई आपराधिक घटनाओं में भी शामिल है. गिरफ्तार जेजेएमपी उग्रवादी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. हुसैनाबाद एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने कहा कि गिरफ्तार नवीन जेजेएमपी उग्रवादी संगठन से जुड़ा है. इसने कई आपराधिक घटनाओं को भी अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि नवीन के खिलाफ हुसैनाबाद थाना में दो प्राथमिकी पहले से दर्ज है. उन्होंने कहा कि छापेमारी टीम में हुसैनाबाद थाना प्रभारी अजय कुमार के साथ साथ पुलिस अवर निरीक्षक अजीत कुमार यादव, सहायक अवर निरीक्षक कृष्णा राय, पुलिस निरीक्षक लोकेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक जेएन सरकार, सहायक अवर निरीक्षक निल कमल बोरठाकुर, मुन्ना कुमार सिंह आदि शामिल थे. इस टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details