झारखंड

jharkhand

पत्नी से जबरदस्ती चाबी छीन जा रहा था भाई की शादी में, सड़क हादसे में हुई मौत, शराब बना बहाना

By

Published : Jun 7, 2023, 1:10 PM IST

Updated : Jun 7, 2023, 4:08 PM IST

पलामू में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना छतरपुर थाना क्षेत्र में हुई है. हादसे की वजह शराब पीकर गाड़ी चलाना बताया जा रहा है. पुलिस छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/07-June-2023/jh-pal-02-death-in-accident-pkg-7203481_07062023093454_0706f_1686110694_152.jpg
Jeep Rider Youth Killed And One Seriously Injured

पलामू: जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के लठेया के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है और एक अन्य शख्स घायल हो गया है. मृतक की पहचान छतरपुर थाना क्षेत्र के लठेया निवासी अजय राम के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक अजय राम छतरपुर थाना क्षेत्र के खेन्द्रा अपने ममेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपनी जीप से जा रहा था. इसी दौरान घर से कुछ दूर बढ़ते ही सामने से आ रहे दूसरे वाहन से उसकी टक्कर हो गई. जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार युवक ने अत्यधिक शराब पी रखी थी.

ये भी पढ़ें-Palamu Crime News: शराब की लत से परेशान छोटे भाई ने की थी बड़े भाई की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे

पत्नी ने की थी रोकने की कोशिश, पर नहीं माना था युवकः जानकारी के अनुसार घर से निकलने से पूर्व युवक ने जमकर शराब पी थी. उसकी हालत को देखकर पत्नी ने उसे रोकने की कोशिश की और गाड़ी की चाबी ले ली थी. इस कारण अजय राम का पत्नी से झगड़ा भी हुआ था. उसने पत्नी से झगड़ कर जबरन जीप की चाबी छीन ली थी. चाबी छीनने के बाद हुआ वह अपने ममेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए खेन्द्रा निकल गया था. इसी क्रम में वह सड़क हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जीप में बैठा दूसरा शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसका प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए एमएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

युवक को थी शराब पीने की लतःजानकारी के अनुसार मृतक अजय राम जीप चलाने का काम करता था. उसे शराब पीने की बुरी लत थी. इस कारण मामा ने उसे शादी में आने के लिए निमंत्रण भी नहीं दिया था. लेकिन अजय राम बिन बुलाए मेहमान की तरह शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था. इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई. मृतक अजय राम अपने पीछे पत्नी और चार बच्चों को छोड़ गया है. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पतालः इस संबंध में छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि मृतक अजय राम अत्यधिक शराब पी कर वाहन चला रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही गाड़ी से उसकी टक्कर हो गई. जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले में छानबीन कर रही है.

Last Updated : Jun 7, 2023, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details