झारखंड

jharkhand

Palamu News: हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने रेल मंत्री और रेल महाप्रबंधक को लिखा पत्र, हैदरनगर में आरओबी निर्माण कराने की मांग

By

Published : May 26, 2023, 6:23 PM IST

हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने हैदरनगर में आरओबी निर्माण की मांग की है. इसके लिए विधायक ने केंद्रीय रेल मंत्री समेत रेल के वरीय अधिकारियों को पत्र लिखा है.

http://10.10.50.75//jharkhand/26-May-2023/jh-pal-01-vidhayak-ne-rail-mantri-ko-likha-patr-img-jhc10041_26052023150338_2605f_1685093618_81.jpg
Hussainabad MLA Wrote Letter To Railway Minister

पलामू:हुसैनाबाद हरिहरगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक कमलेश कुमार सिंह ने केंद्रीय रेलमंत्री और रेल महाप्रबंधक हाजीपुर को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि हैदरनगर में रेलवे फाटक संख्या 50 सी पर अविलंब ओवरब्रिज का निर्माण कराना अति आवश्यक है. उन्होंने कहा है कि दंगवार मोहम्मदगंज मुख्य पथ में पड़ने वाले 50 सी रेल फाटक बंद रहने से कई बार लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें-7 मई को होगी 105 फीट ऊंची दक्षिण मुखी हनुमानजी की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा, जल यात्रा से महायज्ञ की हुई शुरुआत

रेल फाटक बंद रहने से अक्सर जाम की स्थिति बन जाती हैःट्रेन के गुजरने के दौरान फाटक बंद रहने से कई बार चार पहिया वाहन, बस और ट्रक के अलावा अस्पताल और बाजार जाने वाले लोगों को घंटो रेलवे फाटक पर खड़ा रहना पड़ता है. उन्होंने कहा है कि रेल फाटक के प्राय: बंद रहने से अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है.

पर्व-त्योहार और शादी के समय होती है ज्यादा परेशानीः उन्होंने पत्र में उल्लेख किया है कि पर्व-त्योहार और शादी-विवाह के समय सड़क मार्ग पर वाहनों की संख्या काफी बढ़ जाती है. लेकिन रेल फाटक के बंद रहने से वाहनों की लंबी कतार तो लग ही जाती है. लोगों को गंतव्य तक पहुंचने में काफी समय लग जाता है.

जल्द से जल्द ओवरब्रिज निर्माण की मांगः साथ ही विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा है कि कई बार फाटक बंद रहने से मरीजों को अस्पताल पहुंचने में भी देर हो जाती है. इस कारण मरीजों की स्थिति काफी खराब हो जाती है. इस कारण उन्होंने जनहित में रेल फाटक संख्या 50 सी पर जल्द से जल्द आरओबी निर्माण कराने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details