झारखंड

jharkhand

पलामू में महिला की बेरहमी से हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

By

Published : Mar 25, 2021, 11:37 AM IST

मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के गुरियाही में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है. महिला के पूरे शरीर और गले पर गहरे जख्म के निशान हैं.

husband killed his wife in palamu
पलामू में महिला की बेरहमी से हत्या

पलामूः मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के गुरियाही में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है. महिला के पूरे शरीर और गले पर गहरे जख्म के निशान हैं.

ये भी पढ़ें-मधुपुर उपचुनाव: BJP प्रत्याशी हो सकते हैं गंगा नारायण सिंह! इन मुद्दों के लेकर जाएंगे जनता के बीच

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लक्ष्मी देवी की शादी कुछ वर्ष पहले गुरियाही के रंजीत राम के साथ हुई हुई थी. आरोप है कि लक्ष्मी को पति रंजीत राम के प्रेम प्रसंग का शक था. इसको लेकर घर में विवाद होता रहता था. टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार माहथा ने बताया कि रंजीत के प्रेम प्रसंग के कारण अक्सर दोनों में झगड़ा होता था. इसी झगड़े में हत्या की गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेजा गया है. मृतक लक्ष्मी देवी का मायका शाहपुर के नया मोहल्ला इलाके में है. उसके परिजनों ने बताया कि घर में कुछ और लोग भी आए थे. आरोप है कि सभी लोगों ने मिल कर हत्या की है. पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details