झारखंड

jharkhand

Gang War in Palamu: डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड का बदला लेने लिए हुई फंटूश की हत्या, चंदन सिंह समेत चार गिरफ्तार, गिफ्ट में मिली 11 लाख की बाइक!

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 11, 2023, 3:52 PM IST

डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड का बदला लेने लिए फंटूश की हत्या की गई है. पुलिस की जांच में इसका खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में कुणाल के भाई चंदन सिंह, तारिक शाह, अमृतेश्वर सिंह, सोनू कुमार चंद्रवंशी को गिरफ्तार किया है.

Funtoosh Verma murder case revealed
Funtoosh Verma murder case revealed

पलामू: कुख्यात डॉन कुणाल सिंह की हत्या का बदला लेने के लिए फंटूश वर्मा की हत्या हुई थी. इसका खुलासा पलामू पुलिस की कार्रवाई में हुआ है. दरअसल 8 सितंबर को पलामू के मेदिनीनगर टाउन थाना बीएन कॉलेज रोड में राजेश कुमार वर्मा उर्फ फंटूश वर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि फंटूश वर्मा की हत्या डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड का बदला है.

ये भी पढ़ें-डॉन कुणाल हत्याकांड के आरोपी फंटूश को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, रिम्स ले जाने के दौरान हुई मौत

तीन जून 2020 को मेदिनीनगर में डॉन कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप कुख्यात डब्लू सिंह पर लगा था और आधा दर्जन से अधिक के खिलाफ नामजाद एफआईआर हुआ था. कुणाल हत्याकांड को अंजाम देने और साजिश में राजेश कुमार वर्मा उर्फ फंटूश वर्मा भी शामिल था. पुलिस ने फंटूश को 2020 में गिरफ्तार किया था. 2021 में फंटूश जेल से बाहर आया था.

पुलिस ने फंटूश हत्याकांड मामले में अनुसंधान करते हुए डॉन कुणाल के भाई चंदन सिंह, मेदिनीनगर के पहाड़ी मोहल्ला के रहने वाले तारिक शाह, अमृतेश्वर सिंह, सोनू कुमार चंद्रवंशी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी कार्ड लोडेड कट्टा, एक पिस्टल, दो खोखा और दो बाइक जब्त किया है. पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि कुणाल सिंह हत्याकांड के बदला लेने के लिए फंटूश की हत्या की गई थी. सोनू चंद्रवंशी ने फंटूश पर गोली चलाई थी. आरोपियों के पास से बरामद बाइक की जांच की जा रही है. घटनास्थल से बरामद एक बाइक मालिक की संलिप्तता अभी तक इस हत्याकांड में निकल कर सामने नही आया है.

कुणाल सिंह के भाई चंदन सिंह को गिफ्ट में मिला था 11 लाख की बाइक:पलामू पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि कुणाल सिंह के भाई चंदन सिंह को एक व्यक्ति ने 11 लाख की बाइक गिफ्ट की है. एसपी ने बताया कि चंदन सिंह पहले भी अपहरण और रंगदारी के आरोप में जेल जा चुका है. कुणाल हत्याकांड से जुड़ा एक वीडियो एक वर्ष पहले वायरल किया गया था, इस वीडियो को लेकर भी पुलिस अलर्ट है. इस अभियान में टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा, सब इंस्पेक्टर ऋषिकेश राय, टीओपी 1 के प्रभारी रेवाशंकर राणा, टीओपी 3 के प्रभारी मन्तुष्ट महतो, एएसआई अभिमन्यु कुमार, नबी अंसारी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details