झारखंड

jharkhand

पलामू में हादसों के नाम रहा नवंबर का अंतिम दिन, अलग-अलग हादसों में चार की मौत

By

Published : Nov 30, 2020, 11:39 PM IST

पलामू में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. पाकी थाना क्षेत्र के नीमचक में दो मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं नावाडीह में भी ट्रैक्टर से गिरने से एक युवक की मौत हो गई.

Four people died in road accident in Palamu
सड़क हादसे में चार की मौत

पलामू: नवंबर महीने का अंतिम दिन पलामू में हादसों के नाम रहा. जिले के अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. पाकी थाना क्षेत्र के नीमचक में दो मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने मेदनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. मृतक की पहचान तरहसी थाना क्षेत्र के सिकनी गांव निवासी नासिर अंसारी के रूप में हुई है.

पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में ट्रैक्टर से गिरकर हरेंद्र कोरवा नामक युवक की मौत हो गई. वह मेदनीनगर से सीमेंट लेकर रामगढ़ जा रहा था, इसी क्रम में नावाडीह के रानीताल डैम के पास वह ट्रैक्टर से गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. वहीं सदर थाना क्षेत्र के चियांकी में पिकअप वैन की चपेट में आने से दुर्गा सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि इस घटना में दुर्गा सिंह का बेटा भी जख्मी हो गया. दुर्गा सिंह बेटे के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे. इसी क्रम में पिकअप वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें:- शादी समारोह में भाग लेने गए युवक की हुई हत्या, तालाब से बरामद हुआ शव


जिले के सदर थाना क्षेत्र के ही दुबिया खंड में बस ने बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details