झारखंड

jharkhand

Firing in Palamu: अपराधियों ने स्कूल संचालक को गोली मारी, रिम्स रेफर

By

Published : Oct 31, 2022, 7:41 AM IST

Updated : Oct 31, 2022, 10:10 AM IST

पलामू में फायरिंग की घटना (Firing in Palamu) सामने आई है. जिला के रेहला थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने स्कूल संचालक को गोली मारी (Palamu Criminals shot school operator) है. उन्हें इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें रांची के रिम्स रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

Firing in Palamu Criminals shot school operator
पलामू

पलामूः जिला के रेहला थाना क्षेत्र में स्कूल संचालक अमित कुमार सिंह उर्फ बाबुल सिंह को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार (Palamu Criminals shot school operator) दी है. अमित कुमार सिंह को पेट में गोली लगी है. उन्हें इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. अमित कुमार सिंह उर्फ बाबू सिंह गढ़वा के बेलचंपा के रहने वाले हैं और बेलचंपा में ही एक स्कूल का संचालन करते हैं. वहीं पुलिस पलामू में फायरिंग (Firing in Palamu) के मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Firing in Dhanbad: मेला में फायरिंग, युवक को लगी गोली

पलामू में फायरिंग की ये घटना रविवार की देर रात की है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और इलाके के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस अपराधियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. वहीं इसको लेकर सोमवार सुबह ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 75 को जाम कर दिया. जिस इलाके में ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे को जाम किया है, वह गढ़वा का सदर थाना क्षेत्र का इलाका है. सड़क जाम कर रहे ग्रामीण घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि कुछ महीनों पहले स्कूल बस से एक बच्चे की मौत हुई थी, इस घटना के तार उसी से जुड़े हुए हैं.

ग्रामीणों ने रोड जाम किया

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि प्राइवेट स्कूल संचालक अमित कुमार सिंह रिपु बाबुल सिंह छठ के कई कार्यक्रमों में भाग लेकर रेहला थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक इलाके में पहुंचे थे. इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. ग्रामीणों ने तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. अमित कुमार सिंह उर्फ बाबूल सिंह गढ़वा के सदर थाना क्षेत्र के बेलचंपा के रहने वाले हैं. वो पलामू के रेहला और गढ़वा के बेलचांपा में स्कूल का संचालन कर रहे है. हालांकि अभी तक जख्मी अमित कुमार सिंह या उनके परिजनों के तरफ से पुलिस को कोई आवेदन नहीं दिया गया है. रेहला थाना प्रभारी नेमधारी रजक ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Oct 31, 2022, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details