झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन कार्रवाई: हुसैनाबाद में 32 बाइक चालकों पर प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Apr 12, 2020, 5:50 PM IST

हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने लॉकडाउन के उल्लंघन करनेवाले 32 मोटरसाइकिल वाहन चालकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. बता दें कि इन मोटरसाइकिल चालकों ने बीते दिन लॉकडाउन और धारा-144 का उल्लंघन किया था और नोटिस मिलने के बाद भी उन्होंने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया था.

drivers in Hussainabad
बाइक

पलामू: हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने लॉकडाउन के उल्लंघन करनेवाले 32 मोटरसाइकिल वाहन चालकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. यह प्राथमिकी एसडीओ कुंदन कुमार के आदेश पर मजिस्ट्रेट विवेक कुमार सिंह ने हुसैनाबाद थाना, मजिस्ट्रेट आशीष कुमार ने हैदरनगर थाना और मजिस्ट्रेट विकास मेहता ने मोहम्मदगंज थाना में दर्ज किया है.

बता दें कि इन मोटरसाइकिल चालकों ने बीते दिन लॉकडाउन और धारा-144 का उल्लंघन किया था और नोटिस मिलने के बाद भी उन्होंने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया था. जिस कारण हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार के आदेश पर आवश्यक कार्रवाई करते हुए उक्त सभी वाहन चालकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार ने कहा कि लॉकडाउन के उल्लंघन करने वालों पर आगे भी आवश्यक दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी, ताकि लॉकडाउन को सफल बनाया जा सके.

ये भी पढ़ें:कोरोना: हिंदपीढ़ी का सातवां कोरोना पॉजिटिव तबलीगी जमात के संपर्क में था

इधर, मोटरसाइकल चालकों का कहना है कि नोटिस देकर उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली जा रही है. लॉकडाउन है कोई गाड़ी नहीं चल रही है. वो मेदिनीनगर 80 किलोमीटर दूर स्पष्टीकरण देने नहीं जा पा रहे हैं. इसके कारण उन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details