झारखंड

jharkhand

मौत का बदला: स्कूल बस के टक्कर से हुई बेटे की मौत, बदले की आग में पिता संचालक पर करवा दी फायरिंग

By

Published : Nov 5, 2022, 11:07 PM IST

स्कूल बस के टक्कर से बेटे की मौत हुई तो पिता ने बदला लेने के लिए स्कूल संचालक पर फायरिंग करवा दी (Father fired at school operator). इसके लिए पिता ने गुंडों को 80-80 हजार रुपए दिया. मामला पलामू के सदर थाना क्षेत्र का है.

Father fired at school operator
Father fired at school operator

पलामू:अक्सर हम फिल्मों की कहानी में ही देखते हैं कि बेटे की मौत का बदला लेने के लिए पिता किस हद तक चला जाता है लेकिन, पलामू में एक सच्ची घटना देखने को मिली है. जिसमें में एक पिता ने अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए साजिश रची. इस साजिश में पिता और मृतक का छोटा भाई शामिल हुआ. बदले की आग में पिता ने पलामू के रेहला थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल के संचालक अनिल कुमार सिंह उर्फ बाबुल सिंह पर गोली चलवा दी (Father fired at school operator).

ये भी पढ़ें:जादू टोने के लिए किशोरी की हत्या, बोरी में मिली लाश


क्या है पूरा मामला: दरअसल, नवंबर 2021 में गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के बेलचांपा में एक सड़क दुर्घटना में रविकांत शर्मा नाम के किशोर की मौत हुई थी. रविकांत शर्मा अनिल कुमार सिंह के स्कूल में पढ़ाई करता था. नाम कटवाने के बाद रविकांत शर्मा को अनिल कुमार सिंह ने धमकी दी थी. धमकी देने के बाद कुछ ही दिनों बाद स्कूल बस की टक्कर से रविकांत शर्मा की मौत हो गई थी. इसी घटना का बदला लेने के लिए मृतक रविकांत शर्मा के पिता नागेंद्र शर्मा और उसके छोटे बेटे ने साजिश रची थी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी:बदले की आग में छठ के दिन अनिल कुमार सिंह उर्फ बाबुल सिंह को गोली मारी गई थी, उसका इलाज रांची में चल रहा है. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए, घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने एक नाइन एमएम का पिस्टल समेत चार हथियार भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग हैं.

पलामू एसपी ने दी पूरी जानकारी: पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना के दिन नागेंद्र शर्मा के छोटे बेटे ने अनिल कुमार सिंह उर्फ बाबुल सिंह पर गोली चलाई थी. नागेंद्र शर्मा गढ़वा के सदर थाना क्षेत्र के संग्रहे का रहने वाला है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सुग्रीव उरांव और दो नाबालिगों का आपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार एक नाबालिग ने कुछ दिनों पहले गढ़वा के इलाके में एक व्यक्ति की हत्या की थी. बेटे की मौत के लिए सभी ने मिलकर हथियार जमा किया था. नागेंद्र शर्मा ने फायरिंग की घटना में शामिल दो आरोपियों 80 हजार रुपये का लालच दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details